यदि मैं अभिनेता नही होता तो कुछ अलग तरह का होता, रणवीर सिंह ने कहा!

 रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की हंसी, मस्ती और जिंदादिली एक उनकी विशेष ख़ासियत हैं। उनकी असीमित ऊर्जा सार्वजानिक स्थलों और कार्यक्रमों में देखने को मिलती हैं।

रणवीर ने अपने खुश रहने के बारें में बताते हुए कहा कि मैं अचंभित हूँ कि लोग कहते है कि मैं इतना ख़ुश कैसे राह पाता हूँ। मेरे अनुसार खुश रहना एक आपकी पसंद हैं। मैंने जिंदगी में वह पाया जिसे मैं प्यार करता हूँ। हो सकता है कि मैं यदि अभिनेता नही होता तो कुछ अलग व्यक्ति होता। मैं फिल्मों में हीरो के रूप में काम करना चाहता था। आज मैं बन गया हूँ। इस कारण से में पूरे वक़्त ख़ुश रहता हूँ।

रणवीर ने अपनी अभिनय कला को विकसित करने के बारें में बताते हुए कहा कि मैं हमेशा से अभिनय कला के बारें में संजीदा रहा हूँ। मैं थिएटर के बैकग्राउंड से हूं, इसलिए मैंने अभिनय से सम्बंधित बहुत सी पुस्तकों को पढ़ा हैं। मैंने बहुत कुछ तो अपना काम करते वक़्त सीखा हैं। मेरी अपने समकक्षों से इस बारें पहुंच थोड़ी अलग हैं। मैं केवल सेट पर नही रहता हूँ, बल्कि अपने चरित्र को विकसित करने में लगा रहता हूँ। मैं ख़िलजी के लिए तीन सप्ताह तक अकेलेपन में रहा और किसी से बातचीत नही की। इस दौरान मैंने कुछ हटके किया। मैंने इतिहास के कुछ खूंखार और दमन करने वालों के बारें में पढ़ा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!