प्रियंका हुई न्यू यॉर्क की दीवानी! जानिए क्यों?



बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, आजकल न्यू यॉर्क की सड़कों पर अपने अमेरिकन टीवी शो Quantico की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

वो न्यू यॉर्क के उर्जात्मक वातावरण और जिंदादिली से प्रभावित हैं। उन्हें न्यू यॉर्क से लगाव सा हो गया है। न्यू यॉर्क में शूटिंग के लिए , उन्होंने वहां के मेयर का धन्यवाद किया। 

प्रियंका ने कहा कि Quantico की शूटिंग एवं हमारी टीम की सहायता के लिए, में यहाँ के मेयर को धन्यवाद कहना चाहुंगी। मुझे न्यू यॉर्क से प्यार हो गया हैं। यहाँ की फिजाओ में उर्जात्मक शक्ति है, जो मुझे प्रभावित करती है। सबसे बड़ी बात जो मेरे लिए अभिनेत्री होने के नाते अहम् है, वो है यहाँ से भारत के लिए सीधी हवाई जहाज की सुविधा होना है। इस कारण से मुम्बई और न्यू यॉर्क में हो रही शूटिंग में आसानी से आ जा सकती हूँ। यहाँ पर पूर्व दिशा में मेरा एक खूबसूरत निवास स्थान है जो मुझे बहुत पसंद है। 

वर्तमान में प्रियंका चोपड़ा, अमेरिकन टीवी शो Quantico में सीआईए एजेंट की भूमिका निभा रही है। जो कि अमेरिका की सफलतम टीवी सीरीज है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!