मौका मिला तो चौका मार दिया, रणबीर ऐश्वर्या के साथ अंतरंग दृश्यों पर बोले।






फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रणबीर और ऐश्वर्या के अंतरंग दृश्यों के कारण चर्चा में बनी ह्यू है। साथ में ऐश्वर्या और रणबीर की अजूबी जोड़ी है, क्योंकि दोनी की उम्र बहुत अंतर है।

एक रेडियो पर साक्षात्कार के दौरान, जब रणबीर से ऐश्वर्या से दोस्ती के सम्बन्ध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो जब 10वीं कक्षा में थे, तब से ऐश्वर्या को जानते है। बात उन दिनों की है जब में अपने पिताजी की फिल्म आ अब लौट चले फिल्म में एक सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रहा था। ऐश्वर्या फिल्म की हीरोइन थी तो दोस्ती होना स्वाभाविक था। में ऐश्वर्या जी को लेकर थोड़ा भावुक हो गया था। में जिस उम्र में था, सामान्यतः उस उम्र आकर्षण होना स्वाभाविक था।में उस समय ये जनता था कि लड़की क्या होती है और प्यार किसे कहते है।

रणबीर ने आगे बताया कि उस उम्र में यदि मेरा पहली बार दिल टूट तो वो ऐश्वर्या के कारण टूटा।

जब रणबीर से ऐश्वर्या के साथ अंतरंग दृश्यों के बारें में पूँछा तो उन्होंने बताया कि में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के सेट पर ऐश्वर्या को गाल पर छूने में भी हिचकिचा रहा था। मेरी घबराहट देखकर ऐश्वर्या ने कहा कि हम दोस्त हैं और हम शूटिंग कर रहे हैं, तुम्हें डरने की जरूरत नहीं है। तब जाकर मैंने सोचा क़ि मुझें इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। फिर क्या, मैंने समय की नजाकत को देखते हुए मौके पर चौका मार दिया।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!