जिसे मुझमें रूचि नहीं, मैं उसके प्यार में नहीं पड़ती, अनुष्का शर्मा ने स्वीकारा!




सम्मोहक और चुलबुली फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने प्रेम प्रसंगों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती है। खासतौर से क्रिकेटर विराट कोहली से उनका नाम जुड़ने के बाद, दिन रात चर्चा में बनी हुई है। पूर्व में दोनों प्रेमी अलग होने के बाद पुनः अपने संबंधों को नया मौक़ा देने के लिए तत्पर हुये थे।

पर यदि अफवाहों पर यकीन करें तो अनुष्का और विराट के बीच प्रेम संबंधों में पुनः दरार आ गयी है। इनके बीच की समस्या का अभी तक कोई काऱण पता नहीं चला हैं।

18 वाँ MAMI मुम्बई अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के दौरान अनुष्का ने कहा कि वो बहुत ही हकीकत में जीने वाली सतर्क लड़की हुआ। मैं किसी से प्यार करने के लेकर बहुत सतर्क रहती हूं। में अपनी निजी सुरक्षा को लेकर बहुत ही सतर्क हूँ और प्यार में धोखा खाकर कष्ट सहन करना पसंद नहीं हैं। 

अनुष्का ने आगे कहा कि में बहुत ही व्यवहारिक हूँ।  ऐसा नहीं हैं कि कोई मुझसे दूर खड़ा रहे और में उससे पयार करूँ।  यदि मुझे लगता  हैं कि किसी को मुझमें रूचि नहीं है तो में उसके प्यार में नहीं गिरती हूँ। यही मेरा सुरक्षात्मक कदम हैं। ऐसे मामले में आप कहते हुए नहीं फिर सकते कि मैं प्यार में हूँ। 

वर्तमान में, अनुष्का शर्मा की ऐ दिल है मुश्किल फिल्म दिवाली पर प्रदर्शित होने को तैयार हैं, जो कि २८ अक्टूबर को सिनेमा घरों में लगने वाली हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!