विद्या बालन वही फिल्म करती है, जिसके साथ दिल से जुड़कर न्याय कर सकें!





ख़ूबसूरत विद्या बालन की  रहस्यात्मक उत्तेजात्मक नयी फिल्म कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह प्रदर्शन के लिए तैयार है। हाल ही में, विद्या अपने निर्देशक सुजॉय घोष के साथ फिल्म के पहले ट्रेलर को लॉन्च करने आयी थी। उसी दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह वही फिल्म करती है, जिसके साथ वह न्याय करने में समर्थ रहती है।

विद्या बालन ने आगे बताया कि मेरे पास रोजाना बहुत सी फिल्म स्क्रिप्ट्स आती है। कई बार मुझे स्क्रिप्ट के साथ फिल्म में मेरा चरित्र भी पसंद आता है फिर भी में फिल्म के लिए मन कर देती हूँ , क्योंकि मुझे लगता है कि में फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगी। सामान्यतः मुझे फिल्म में सहयोग करने की आदत है। इसलिए मैं वही फिल्म करती हूँ जिसके साथ मैं न्याय कर सकूं।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में विद्या बालन एक ऑटो रिक्शा से बिना मेकअप के पहुंची। क्योंकि फिल्म में उनका रानी दुर्गा सिंह का चरित्र बिना मेकअप का है।

विद्या बालन ने पूर्व में भी फिल्म कहानी में अभिनय किया था जो 2011 में सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई थी। अब फिर से एक बार फिल्म कहानी 2 में अपने अभिनय के जलवे बिखेरने वाली हैं। विद्या आगे बताया कि उन्होंने पश्चिम बंगाल के कालिम्पोंग में शूटिंग की थी, जो कि थोड़ा सा निर्जन और शांत स्थान था। कहानी 2 का एक रहस्यात्मक फिल्म होने के नाते ऐसे स्थान पर शूटिंग करना लाजिमी था। में चाहती थी कि फिल्म के बारें में सभी जानकारी, उसके सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने के बाद हो।

वर्तमान में विद्या बालन फिल्म कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह में दुर्गा रानी सिंह में अवतार में आ रही हैं जो कि अपनी पूर्व कहानी के एक अवतार विद्या के संबंध में खोजबीन करते हुए दिखाई देंगी। फिल्म कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह में विद्या बालन हत्यारे और अपहरणकर्ता के अवतार में नज़र आएंगी।




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!