रणबीर कपूर ने 'ऐ दिल हैं मुश्किल' की सह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के खोले राज!

बॉलीवुड के सितारे रणबीर कपूर की ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' सिनेमा घरों में प्रदर्शन के लिए तैयार है। 

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रणबीर और ऐश्वर्या के बीच अंतरंग दृश्यों और उरी हमलों के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबन्ध को लेकर सुर्खियों में बानी हुई है। फिल्म में रणबीर ने जुनूनी और पागलपन की हद तक प्यार करने वाले प्रेमी की भूमिका निभाई है। रणबीर की माने तो ऐश्वर्या के सहयोगात्मक एवं धैर्यपूर्ण रवैये के कारण फिल्म में भावनात्मक दृश्य सही तरीके से कर पाए। 

प्रसिद्ध पत्रिका में दिए साक्षात्कार में रणबीर ने ऐश्वर्या के बारे में कहा कि वो ऐश्वर्या को तब से जानते जब वो 13 बर्ष के थे। उस समय वो अपने पिता ऋषि कपूर के सहायक के तौर पर फिल्म 'आ अब लौट चले' में काम कर रहे थे। उस समय ऐश्वर्या राय फिल्म की नायिका थी। फिल्म के सेट पर दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती हो गयी थी। उन दोनों ने बहुत सी भावनाओ को साझा किया। रणबीर के अनुसार ऐश्वर्या उस समय 'हम दिल दे चुके' पर काम कर रही थी और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित थी। 

रणबीर ने आगे बताया कि बाद में भी मैं उनसे संजय के माध्यम से पारिवारिक पार्टी में और अभिषेक से शादी की समय मिला। वह एक वयवसायिक अभिनेत्री है और उनमें सुपरस्टार सा आभामंडल है। वह कभी कभी रहस्यात्मक तो कभी दोस्ताना व्यवहार करती है। वो समय की बहुत ही पाबंध वाली हैं और समय पर सेट पर आती थी। उनकी डायलाग बोलने की कला लाजवाब हैं। कभी कभी में डायलाग भूल जाता' था तो भी वो 
धैर्य रखती थी और मुझे एक कलाकार के नाते सम्मान देती थी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!