सिद्धार्थ आनंद की आगामी फिल्म 'लव इन बीजिंग' में दीपिका या प्रियंका करेंगी अभिनय!



फिल्म  बैंग बैंग से प्रसिद्ध हुए दिग्दर्शक सिद्धार्थ आनंद अपनी आगामी फिल्म 'लव इन बीजिंग' को लेकर आ रहे हैं, जो कि इंडो-चीन की संस्कृति पर आधारित है। जैसे कि फिल्म के शीर्षक से ज्ञात होता है कि यह एक चीनी लड़के और भारतीय लड़की की प्रेम कहानी है। जिसमें दोनों देशों की संस्कृति का समावेश किया गया हैं।

ख़बरों की माने तो, चीनी लड़के का चरित्र निभाने के लिए the mermaid से प्रसिद्ध हुए चीनी कलाकार डेंग चौ का नाम सबसे आगे है और नायिका के लिए निर्देशक की इच्छा के अनुसार दीपिका या प्रियंका का चुनाव किया जा सकता है।

एक पत्रिका में दिए साक्षात्कार में सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि यह फिल्म दोनों देशों के सांस्कृतिक मूल्यों के आधार पर बनी प्रेम कहानी है। इसमें दीपिका या प्रियंका हो सकती है। मुझे दूसरे देश की संस्कृति को इस फिल्म के माध्यम से दुनिया को दिखाने का मौका मिला है। में इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ। चीन के प्रोडक्शन हाउस ने मुझे मुख्य  रोल के लिए डेंग चौ का नाम सुझाया है। इस पर निर्णय में चीन की अगले महीने की यात्रा पर लूंगा।

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि मैं पिछले सप्ताह से इस पर काम कर रहा हूँ। दिसंबर तक स्क्रिप्ट तैयार हो जायेगी और फिर में अपनी टीम के साथ चीन की यात्रा करूँगा और वहाँ पर शूटिंग स्थल का चयन करूँगा। वर्तमान में, मुझें चीन के सम्बन्ध कोई भी जानकारी नहीं हैं। सुना है कि चीन के लोग मानसिक तौर पर बहुत ही दृढ़ होते है। उन लोगों के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!