रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बीच अनबन का कारण बनी दीपिका!



फ़िल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती कई गलत कारणों के वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। ख़बरों की माने तो पद्मावती के मुख्य किरदार निभाने वाले दोनों कलाकारों रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। दिन प्रतिदिन दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ता ही चला जा रहा है। इसकी वज़ह दीपिका पादुकोण को बताया जा रहा है, जिनका अभी अपने अघोषित प्रेमी रणवीर सिंह के साथ सम्बन्ध ठीक नहीं चल रहे हैं। ये सब समस्या शाहिद कपूर के फिल्म में जुड़ने के बाद शुरु हुई है।

ख़बरों की माने तो, दीपिका पादुकोण ने राजा रतन रावल सिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर को चुनने के लिए पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भांसली को मनाया। इस बात को लेकर रणवीर थोड़े से ख़फा चल रहे थे। हद तो तब हो गयी जब शाहिद के किरदार को रणवीर की तुलना में परदे पर ज्यादा समय दे दिया। जले पर नमक छिड़कने की बात तब हो गयी जब डायरेक्टर ने शाहिद और दीपिका के बीच कुछ नजदीकी दृश्य रख दिए। इन सब बातों को लेकर रणवीर, दीपिका से खुश नहीं थे।

सूत्रों के अनुसार, दीपिका ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से फिल्म के फर्स्ट लुक में केवल स्वयं को रखने की गुज़ारिश की। पानी सिर के ऊपर से गुजरने के बाद , रणवीर ने दीपिका से इन सब बातों पर ऐतराज़ जताया जिस कारण से दोनों के बीच नाराज़गी ज्यादा बढ़ गयी।

हाल ही में, Xxx: return of the xander cage के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर शाहिद ने दीपिका की प्रशंसा में कुछ ट्वीट किए, जिसके जवाब में दीपिका ने धन्यवाद सन्देश के साथ कुछ संकेतात्मक चुम्बन ग्राफ़िक्स भेजे।
ख़बरों की माने तो, रणवीर और शाहिद एक साथ व्यायाम करने के दौरान साथ आ रहे थे , लेकिन इस से भी ज्यादा बात नहीं। अंत में संजय लीला भंसाली ने दोनों को स्वयं डिनर पर बुलाया और दोनों की बीच सुलह कराने की कोशिश की।

फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू होने वाली है। अब आगे आगे देखिये होता है क्या।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!