चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को प्रेम जीवन की बातें साझा करने से परहेज!


वर्तमान में कई फ़िल्मी सितारें तनाव और अपनी शारिरिक हीन भावना के शिकार है।जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी जिंदगी के हर पहलु को दुनिया से साझा करने को तैयार है। पर इसमें भी उनकी एक शर्त छुपी हुई हैं कि वो अपने प्रेम जीवन और जीवन साथी के सम्बन्ध में कोई भी बात करना पसंद नहीं करेंगी क्योंकि ये मेरे और मेरे होनेवाले जीवनसाथी की निजता का मामला है। 

27 बर्षीय अभिनेत्री ने अपने दृष्टिकोण को सही बताते हुए कहा कि में अपने प्रेम जीवन के बारें में किसी को संलिप्त नहीं करना चाहती हूँ। क्योंकि ये मेरा बहुत ही निजी मामला है। अभिनेत्री होने के नाते मेरे जीवन के हर पहलु को लेकर जनता बहुत ही उत्साहित रहती है। इस कारण जनता अपनी निजी सोच के हिसाब से कलाकारों के जीवन को परिभाषित करने की कोशिश करती जिससे कई बार हमारे निजी जीवन में कई विपरीत परिस्थितियां आ खड़ी होती है। इसलिए मुझे अपने प्रेम जीवन और जीवन साथी के बारें में किसी भी पहलु पर बात करने से परहेज है।

चुलबुली अभिनेत्री ने आगे बताया कि मेरा जीवन खुली किताब की तरह है। में अपने जीवन के हर पहलु को दुनिया से साझा करने के लिए लालायित हूँ। जो जीवन में चल रहा है, उसे दुनिया से साझा करना मुझे पसंद है।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि कुछ लोगो को अपनी जिंदगी की निजता पसंद है, तो कुछ को विंदास जिंदगी पसंद है जो खुली किताब की तरह सबके सामने रहती है। कलाकार होने के नाते, दुनिया हमारी जिंदगी क़ी दिन प्रतिदिन की गतिविधियां जानना चाहती हैं, लेकिन वो हमारे ऊपर है कि हमें कितनी जानकारी हमारे प्रशंसको से साझा करनी है।

परिणीति ने आगे बताया कि वो अपनी वर्तमान जिंदगी से बहुत ख़ुश है।  जिंदगी में जो भी घट रहा हैं, वो बहुत ही अच्छा है। 

राष्ट्रीय पुरुस्कार विजेता अभिनेत्री ने अपने आप को सकारात्मक एवं ऊर्जात्मक व्यक्तित्व वाला बताया। उनके अनुसार लेकिन कभी कभी जीवन में कुछ क्षण ऐसे भी आते है, जब आप अपने आप को बहुत ही दुःखी और हीन समझते हो। उस समय अपनी समस्याओं से लड़ना बहुत ही कठिन होता है। 

फिलहाल परिणीति चोपड़ा 'मेरी प्यारी बिंदु' में आयुष्मान खुराना और 'तकदुम' में अपने पूर्व सह कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रही हैं। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!