गोवा में अनुष्का और विराट के पुनर्मिलन के क्षण!


क्रिकेत जगत और फिल्म जगत का प्यार में मिलन कई मौंकों पर देखने को मिला है। वर्तमान में, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिश्ता सुर्ख़ियों में छाया हुआ हैं। दोनों ही मीडिया और प्रशंसको के साथ लुका छिपी का खेल, खेल रहे हैं। पूर्व में दोनों ने कभी भी अपने संबंधों को उजागर नहीं किया है।

पूर्व की ख़बरों की माने तो, पूरी दुनिया दोनों के अलग होने की कयास लगा रही थी। फिल्म सुल्तान के दौरान, दोनों के संबंधों में दरार आ गयी थी। अनुष्का ने 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रचार और प्रसार के दौरान किसी भी साक्षात्कार में विराट के बारे में कोई भी जिक्र नहीं किया और विराट भी उनके साथ कही नहीं दिखे। परंतु ताजा हालात देखकर तो लगता है कि दोनों की नजदीकियां और बढ़ गयी है।

हाल ही में दोनों ISL के मैच के दौरान गोवा में साथ दिखे। दोनों की परंपरागत वस्त्रों में उपस्थिति, उनके दिवाली त्यौहार को मनाने का अहसास दे रही थी। फुटबॉल के मैच के दौरान, दोनों ही बहुत ही ख़ुश दिख रहे थे। दोनों के चेहरें पर मीडिया के कैमरे  के कारण कोई भी तनाव नहीं दिख रहा था। पहली बार दोनों सार्वजानिक स्थल पर सहजता के साथ दिखे।

अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की लाजवाब प्रदर्शन के बाद, अब शायद अनुष्का शर्मा को विराट के साथ अपने संबंध सार्वजानिक करने से परहेज नहीं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!