मैं आज जहाँ हूँ, बड़े प्रयासों से मिला है, आसानी से हाथ से जाने नही दूंगा, सुशांत सिंह राजपूत ने कहा!

वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म में व्यस्त है, जिसे अभिषेक चौबे निर्देशित कर रहे हैं और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

हाल ही में एक मीडिया बातचीत में अपनी वर्तमान और आनेवाली फिल्मों के बारें में बताया। वर्तमान में वह केदारनाथ, ड्राइव, अभिषेक चौबे की फ़िल्म, द फाल्ट इन अवर स्टार्स का रीमेक और चंदा मामा दूर के नामक फिल्में कर रहे हैं। सुशांत ने कहा कि आज मैं जहाँ हूँ और पहले कहाँ था, यहां तक पहुंचने के लिए बहुत सारे प्रयास किये हैं। मैं इसे इतनी आसानी से जाने देने वाला नही हूँ।

फ़िल्म केदारनाथ, सारा अली खान के डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फ़िल्म में सुशांत और सारा एक हिन्दू-मुस्लिम जोड़े के रूप में दिखाए गए हैं, इस पर सुशांत ने बताया कि हमारी बहुत सी फिल्में तोड़ने की जगह जोड़ने वाली एकता दिखाती हैं। ऐसा ही केदारनाथ में दिखाया गया हैं। वर्तमान समय में हमें बहुत सारी चीजों का डर लगता हैं। किन्तु ये डर हमें वो करने से नही रोक सकते है, जो हमें पसंद हैं।

जब उनसे उनकी फिल्म की शूटिंग का रूकने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि फ़िल्म बहुत हद तक पूर्ण हो चुकी हैं। केवल बहुत छोटा किन्तु महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग बाकी है, जिसके लिए कुछ विशेष तैयारी की जरूरत है, इसलिए यह अंतराल आया हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!