सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का कदम कदम पर देंगी साथ!


अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल खेमू 29 सितंबर 2017 को एक प्यारी सी बेटी इनाया नौमी खेमू  के माता पिता बने। दोनो ने इनाया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सांझा की।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सोहा अली खान ने बताया कि मैं अपनी बेटी को उसके सपने पूरे करने में कदम कदम पर साथ दूंगी। सोहा ने कहा कि जब भी वह फुल टाइम मां, अन्तरिक्ष यात्री, कलाकार या आर्किटेक्ट बनना चाहेगी तो मैं पूरा सहयोग करूंगी। मैं उसे ठोस आधार देना चाहती हूँ और उसके विकास में शामिल होना चाहती हूं। मैं उसे अपने मूल्य सीखना चाहती हूँ। मैं उसके सपने पूरा करना चाहती हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!