नेहा धूपिया यौन शोषण पर बोली, आज तक नही किया सामना!

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया आजकल हर विषय पर बेबाक़ी से बोलने के लिए प्रसिद्ध हैं। हाल ही में नेहा धूपिया काम काजी महिलाओं के साथ कार्यस्थल पर हो रहे यौन शोषण के बारें में बताते हुए कहा कि वह महसूस करती हैं कि यौन शोषण पर चुप रहना ठीक नहीं हैं| 

एक प्रसिद्ध प्रकाशन से वार्ता के दौरान नेहा ने कहा कि यौन शोषण पर चुप रहना कोई बहादुरी नहीं हैं| आगे आकर इसके बारें में बात करनी चाहिए|  मैं इसके बारें में ऐसा कुछ नहीं कहूँगी ताकि ऐसा लगे कि ऐसा कुछ होता ही नहीं|  मैं विश्वस्त हूँ कि ऐसा होता हैं|  हमारा मजाक मत बनवाओ| यह हर जगह होता हैं| 

आपने अपने १५ साल के फ़िल्मी सफर में इसका सामना किया, इस पर नेहा ने बताया कि मैंने ऐसे कभी भी अपना शोषण महसूस किया|  इसमें मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूँ|  लेकिन इस समय ये कहना चाहती हूँ कि ऐसा मेरे शक्तिशाली व्यक्तित्व के कारण नहीं हुआ हो| मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूँ कि मीटिंग कैसे होने वाली हैं और मीटिंग का तरीका क्या हैं| 

वर्तमान में नेहा धूपिया अपनी हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म तुम्हारी सुलु की सफलता का आनंद उठा रही हैं| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!