प्रियंका चोपड़ा को पसंद हैं कि लोग उनका पीछा करें!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उन लोगों से कोई समस्या नही है, जो कि उन्हें सोशल मीडिया पर पीछा करते है या छुप छुप कर देखते हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा "इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स" नामक टीवी शो पर मेहमान जज थी। इस शो के मुख्य जज रोहित शेट्टी और करण जौहर हैं।

शो के दौरान एक प्रतिभागी ने बताया कि आप मेरी बहुत बड़ी प्रेरणा स्रोत्र हैं। मैं इंस्टाग्राम पर आपका पीछा करता हूं।

इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि आप मेरे बारें में इतना कुछ जानते है, मैं बहुत ही प्रभावित हुई। लोगों का इंस्टाग्राम पर मेरा पीछा करना मुझें पसंद है। मैं खुद ही इस चीज को देखती हूँ कि कितने लोगों ने मेरी कहानियाँ और मेरी पोस्ट देखी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!