मैं बहुत खुश हूँ कि दर्शकों ने मुझें प्यार दिया, बिग्ग बॉस 11 विजेता शिल्पा शिंदे ने कहा!



टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने बिग्ग बॉस 11 में दूसरी प्रतियोगी हिना खान को पछाड़कर बिग्ग बॉस की ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया और 44 लाख रुपये भी जीते।

शिल्प ने जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि सरलता हमेशा जीतती है। मैं बहुत खुश हूँ कि दर्शकों ने मुझें प्यार दिया। मैं बहुत कुछ से गुजरी हूँ, एक समय तो लगता था कि सबकुछ समाप्त हो गया हैं। मैं कभी भी बिग्ग बॉस नही करना चाहती थी, किन्तु उन्होंने मुझें मनाया। आज जब मैं बिग्ग बॉस जीत चुकी हूँ तो पूर्णता का अहसास हो रहा हैं। जब मैं माल गई थी तो लोग मेरे लिए चिल्ला रहे थे और हौसला अफजाई कर रहे थे, तब मुझें अहसास हुआ कि मैं शो जीत सकती हूँ। यह आत्मविश्वास था, किंतु अति आत्मविश्वास नही था, जो कि दूसरे लोग जताते थे।

शिल्पा ने बुद्धिमत्ता से बिग्ग बॉस खेल को खेलकर अपने कड़े प्रतिद्वंदी विकास गुप्ता और हिना खान को मात दी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!