मैं अपने आप को अच्छा दिखाने के लिए किसी को नीचे नही खींचता हूँ, रणवीर सिंह बोले!

वर्तमान में रणवीर सिंह अपनी फिल्म की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म पद्मावत को दर्शकों और फ़िल्म समीक्षकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से रणवीर सिंह सातवें आसमान पर हैं। रणवीर सिंह ने नकारात्मक भूमिका को निभाकर अपने कैरियर में सबसे बड़ा खतरा मोल लिया था। किन्तु कहते है कि अंत भला तो सब भला अर्थात उनका खतरा लेना अब प्रशंसा में बदल चुका हैं।

हाल ही में एक मीडिया बातचीत में अपनी फिल्मों, नकारात्मक भूमिका और बॉलीवुड में गलाकाटू प्रतिस्पर्धा के बारें में बात करते हुए बोले कि मैं कभी भी बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मक नही रहा हूँ। स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के लिए मैं हमेशा से उत्साह और शरीर में एड्रेनैलिन का प्रभाव महसूस करता हूँ। यदि मुझें आगे बढ़ने के लिए किसी को को दुःख पंहुचाना पड़े तो मैं अपनेआप के साथ भी नही जी पाऊंगा। आपको मेरे से अच्छा टीम प्लेयर कही नही मिलेगा। मैं फिल्मों में भी अपनी टीम के लिए हमेशा आगे खड़ा रहता हूँ। मैं जीतने के लिए नही खेलता हूँ। अंत में, मैं एक कलाकार हूँ और कला हमेशा व्यक्तिपरक होती हैं। आप कला की गिनती नही कर सकते हैं। इस कारण से मैं दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा नही करता हूँ।

रणवीर सिंह ने आगे बताया कि मेरी निजता पर अतिक्रमण अब मुझ पर शुरू हो गया हैं। आजकल कैमरा फोन बहुत ज्यादा दखलंदाज़ी वाले हो गए हैं। मैं फ़िल्म व्यवसाय में गलाकाटू स्पर्धा से परेशान हूँ। मुझें इससे धक्का पहुंचता है, क्योंकि में गलाकाटू प्रकार का नही हूँ। मैं अपने आप को अच्छा दिखाने के लिए किसी को नीचे नही खींच सकता हैं। ऐसा मेरे चारों तरफ घटता हैं, किन्तु मैं इसमें नही आता हूँ।

वर्तमान में रणवीर सिंह गुल्ली बॉय फ़िल्म में आलिया भट्ट के साथ पहली बार नज़र आयेंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!