भाषण के दौरान गर्भवती अभिनेत्री को बच्चे ने मारी लात! जानिए आखिर माजरा क्या हैं?


हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और कपूर खानदान की सबसे छोटी बहु आलिया भट्ट को टाइम100 इंपैक्ट अवार्ड 2022 के लिए चुना गया। इसके लिए वह रविवार को सिंगापुर में थी। इस दौरान गर्भवती होने के चलते वह चमकते सुनहरी गाउन में दिखी। उनका बेबी बंप तो भी दिख रहा था। उन्होंने इस दौरान बहुत उल्लेखनीय भाषण दिया। भाषण में उन्होंने कहा कि यहां मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करके गर्वित महसूस कर रही हूं। मेरा देश जिसने मुझे और मेरे कैरियर को बनाया, वह देश मुख्यरूप से विविधता के मूल्यों का सबसे ऊपर रखता हैं। यह एक गाना है जिसे मैं पूरे संसार में जाकर सुनाना चाहती हूं। 




बच्चे के पेट में लात मारने का माजरा या है कि आलिया भट्ट इस समय गर्भवती हैं और वह जल्दी ही मां बनने वाली हैं। वह इसी बात को लेकर खुलासा करते हुए भाषण के दौरान बोली कि यदि मेरे प्रभाव की बात है तो मैं अपने प्रभाव को हमेशा जिस रूप में संभव होगा छोडूंगी। लेकिन आज की रात ने मेरे और मेरे पेट में छोटे बच्चे पर ज्यादा प्रभाव छोड़ा हैं। वह मेरे भाषण के दौरान बिना थके लगातार लात मार रहा है।

इसी दौरान उन्होंने अपने परिवार और सदस्यों को धन्यवाद दिया। यदि उनकी फिल्मों की बातें करे तो वह जल्दी ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा और हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में दिखेंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!