कैटरीना कैफ को लगता है भूतों से डर, बताया फिर भी क्यों की भूतों पर आधारित फोन भूत फिल्म!

हाल ही में कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर रिलीज हुआ। भूतों पर आधारित इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने एक डर का खुलासा किया। उन्होंने बताया की उन्हें असली जिंदगी में भूतों से और भूतों की फिल्में देखने से डर लगता हैं। उन्होंने और भी कई मजेदार चीज़ों का खुलासा किया।

जब मीडिया ने उनसे पूछा कि उन्हें भूतों की फिल्में देखने में मजा आता ही तो उन्होंने बताया कि ज्यादा नहीं। मैं नहीं देख सकती। मैंने अभी भूल भुलैया 2 फिल्म को पूरा नहीं देखा। वास्तव में मैं देख ही नहीं पाई। जब स्क्रीन पर तब्बू आती थी तो मैं अपनी आंखे बंद कर लेती थी। मैं ये भी जानती थी कि ये मजाक हैं फिर भी मुझे बहुत डरावना लगता हैं।

जब उनसे पूछा गया कि आपकी फिल्म फोन भूत की कोई लोकेशन पर आपको डर लगा क्या? इस पर कैटरीना ने बताया कि नही कोई लोकेशन नहीं। इसमें ऐसी कोई लोकेशन ही नहीं थी। मैं फिल्म में भूतनी का किरदार निभा रही हूं। मैं खुद से ही डरने नही जा रही हूं। जबकि मैं फिल्म में लोगो को भूतों के जैसे डराने जा रही हूं। हा हा। इस फिल्म में बहुत कॉमेडियन है और कॉमेडी पर आधारित फिल्म हैं। इसमें मैं अच्छी भूत बनी हूं। डरावनी नही दिखती हूं।

कैटरीना ने फिल्म के लेखकों की भी प्रशंसा की। यह लेखकों का लंबे समय से जुनून वाला प्रोजेक्ट था। यह बहुत ही विस्तार से लिखा गया हैं।

यदि फिल्म की बात करे तो कैटरीना फिल्म में भूतनी की भूमिका में है जिसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर को भूतों को पकड़ने के मिशन पर लगाती है। वही जैकी श्रॉफ फिल्म में आत्मा राम की भूमिका में हैं जो कि इन तीनों के भूतों के पकड़ने की योजना को विफल बनाते हैं।

यदि कैटरीना की आने वाली दूसरी फिल्मों की बाते करे तो वह सलमान के साथ टाइगर 3 में दिखेंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!