हाँ, मैंने रानी मुख़र्जी का फिल्मी भविष्य बनाया!


हाल ही में ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ, करण जौहर के शो  कॉफी विथ करण पर उपस्थित हुई! शो पर ट्विंकल कगंना ने अपना मजाक खुद ही बनाया। उन्होंने ने कहा कि में सबसे असफल हीरोइन हूँ। मेरी सबसे बुरा अभिनय मेला फिल्म में। उसमें मेरा अभिनय देखिये।

ट्विंकल ने आगे बताया कि मेरी एक ही सफलतम फिल्म होती, वह हैं कुछ कुछ होता हैं । किंतु मैंने रानी मुख़र्जी वाले रोल को मना कर दिया था।

ट्विंकल ने आगे कहा कि मैंने एक तरीके से रानी मुख़र्जी का फ़िल्मी भविष्य बनाया। इस उत्तर पर करण ने कहा कि मैंने इनको इस फिल्म की कहानी सुनाई थी। ट्विंकल ने तीन दिन का समय माँगा था। तीन दिन के बाद, ट्विंकल ने कहा की यदि शाहरुख़ और काजोल फिल्म में हैं तो मेरी तरफ कौन देखेगा। में यह नहीं चाहती हूँ।

करण जौहर ने आगे बताया कि ट्विंकल के मना करने पर मेरा दिल टूट गया था, क्योंकि में उन्हें फिल्म में लेना चाहता था।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!