करण जौहर के साथ कॉफी पीना हैं खतरनाक, ट्विंकल खन्ना ने कहा!

हाल ही में ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ कॉफी विथ करण टीवी शो  में करण जौहर के साथ कॉफी पीते हुए दिखी। ट्विंकल खन्ना अपनी हाज़िर जबाबी के लिए प्रसिद्ध है। प्रश्न उत्तर के इस शो में करण जौहर के असमंजस और तर्क से युक्त प्रश्नों के कारण सभी मेहमान परेशानी में पड़ जारे है। इसी के संबंध में ट्विंकल ने कहा कि करण के साथ कॉफी पीने खतरनाक है।

शो के एक एपिसोड में हीरोइन से इंटीरियर डिजाइनर और लेखक बनी अभिनेत्री ट्विंकल ने ईमानदारी से बिना किसी लज्जा और शर्म के, करण जौहर के प्रश्नों के लाज़वाब उत्तर दिए।

शो के दौरान ही करण ने ट्विंकल से पूँछा कि अक्षय के पास ऐसा क्या हैं , जो फिल्मों के खान कलाकारों के पास नहीं है। इश् प्रश्न के उत्तर में ट्विंकल ने कहा कि 'कुछ अतिरिक्त इंचेस'।

इस उत्तर को सुनकर अक्षय और करण अवाक् रह गए। लेकिन ट्विंकल ने आगे उत्तर को उचित बताते हुए कहा कि करण तुम अक्षय के पैरों के बीच के भाग को मत देखो। मैंने अक्षय के पैरों के संबंध में कहा था।

बाद में ट्विंकल शो के बार्रे में अपना नजरिया बताते हुए ट्विटर पर लिखा कि करण के साथ शो पर कॉफी पीने बहुत ही खतरनाक है। क्योंकि करण हर बार मुझसे इस तरह के प्रश्न करके मुझे असमंजस में डालता है और में उसका बेबाक़ ज़वाब देती हूँ।

सामान्यतः करण अपने शो 'कॉफी विथ करण' पर मेहमानों से सनसनी वाले निजी प्रश्नों को पूँछकर, मेहमानों को असमंझस की स्थिति में ला देते है। ट्विंकल के खतरनाक वाले उत्तर का जवाब देते हुए करण ने लिखा कि में तुमसे आधा ही खतरनाक हूँ। मुझे अन्य मेहमानों की तुलना में तुमसे ज्यादा डर लगता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!