अनुष्का के हैं, शाहरुख़ के साथ विशेष सम्बन्ध!



बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने स्वीकारा कि उनके फिल्म जगत के महानायक शाहरुख़ खान के साथ विशेष सम्बन्ध हैं। क्योंकि वो उनकी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के मुख्य नायक थे।

अनुष्का ने 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से फिल्मों में पदार्पण किया। फिल्म में नायक शाहरुख़ खान थे। शाहरुख़ के साथ उनकी अगली फिल्म जब तक है जां थी। वर्तमान में शाहरुख़ के साथ तीसरी फिल्म रिंग में अनुष्का मुख्य प्रेमिका की भूमिका में नज़र आएंगी।

ख़बरों की माने तो, अनुष्का ने स्वीकारा कि फिल्म रिंग शाहरुख़ के साथ मेरी तीसरी फिल्म है। मेरा शाहरुख़ के साथ विशेष सम्बन्ध है। मैं शूटिंग के दौरान शाहरुख़ के साथ सहज महसूस करती हूँ। मुझे उनके साथ फिल्म करना बहुत पसंद है। मेरा सौभाग्य है कि में इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित फिल्म में काम कर रही हूँ। मेरी हीरोइन बनने के पीछे इम्तियाज़ अली की फिल्म जब वी मेट है। इस फिल्म को देखकर मैंने हीरोइन बनने का फैसला किया।

वर्तमान में अनुष्का फिल्लौरी नाम की फिल्म खुद के बैनर के अंतर्गत बना रही है। जिसमे उनके भाई उनकी सहायता कर रहे हैं। उनके अनुसार फिल्मों में निवेश करना बहुत ज्यादा खतरनाक है।

उनकी फिल्म फिल्लौरी, अंश्य राय निर्देशित कर रहे हैं। जिसमें अनुष्का शर्मा के अलावा दिलजीत दुशंज और सूरज शर्मा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!