एकता कपूर और स्मृति ईरानी के फिर से एक साथ आने की सुगबुगाहट!

याद कीजिये 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' टीवी धारावाहिक। टीवी जगत में इस धारावाहिक से तहलका मचाने वाली जोड़ी थी, एकता कपूर और स्मृति ईरानी की। ख़बरों की माने तो पुरानी जोड़ी फिर से हाथ मिलाकर, टीवी जगत में धूम मचाने की तैयारी में दिख रही है।

हाल ही के ताजा घटनाक्रमो पर नज़र डालें तो एकता कपूर ने वर्तमान में केंद्रीय कपडा मंत्रालय मंत्री स्मृति ईरानी को 29 तारीख की दिवाली पार्टी के लिए न्योता भेजा। जिसे स्मृति ने सहज स्वीकार करके, अपने पति ज़ुबिन ईरानी के साथ दिवाली पार्टी में शिरकत करने आयी।

16 वर्ष पहले एकता और स्मृति ने हाथ मिलकर टीवी जगत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहु थी के द्वारा इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया था। यह धारावाहिक एकता के बालाजी प्रोडक्शन हाउस के लिए संजीवनी बूटी के सामान था। लेकिन 2007 में एकता और स्मृति में किसी कारणवश संबंधों में दरार आयी और स्मृति ने बीच में ही धारावाहिक को छोड़ दिया। इसके बाद दोनों के बीच कभी मिलन नहीं हुआ। 

किंतु, इस वर्ष की दिवाली दोनों के लिये एक सुनहरा अवसर लेकर आयी है। हम आशा करते है कि दोनों फिर से एक साथ मिलकर भारतीय दर्शकों को कुछ अनूठा मनोरंजनदेने की कोशिश करेंगे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!