लेखक पाउलो कोएल्हो द्वारा "पठान" में उन्हें "किंग, लेजेंड" कहने पर शाहरुख खान की प्रतिक्रिया!

शाहरुख खान लंबे समय से लेखक पाउलो कोएल्हो के पसंदीदा रहे हैं। वह कभी-कभी भारतीय अभिनेता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हैं और अक्सर अपने अनुयायियों से करण जौहर की फिल्म "माई नेम इज खान" देखने का आग्रह करते हैं, जिसमें शाहरुख खान हैं। "ब्रिडा" के लेखक ने गुरुवार को एसआरके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को दोबारा पोस्ट किया, जिसमें "पठान" की रिलीज के बाद "मन्नत" के बाहर बड़ी संख्या में दर्शकों को दिखाया गया था।

Author Paulo Coelho Calls Shah Rukh Khan "King, Legend"


कोएल्हो ने ट्विटर पर लिखा, "राजा। लीजेंड। दोस्त। लेकिन सबसे बढ़कर महान अभिनेता। (उन लोगों के लिए जो उन्हें पश्चिम में नहीं जानते, मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं कि "मेरा नाम खान है - और मैं आतंकवादी नहीं हूं")।

ट्विटर पर यहां पाउलो कोएल्हो व शाहरुख खान की प्रतिक्रिया देखें:



"द अलकेमिस्ट" के लेखक पाउलो कोएल्हो ने 2020 में "कामयाब" को "द ट्रेजेडी ऑफ़ आर्ट" के रूप में संदर्भित किया। फिल्म कामयाब को शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया था।


उस समय शाहरुख ने भी कोएल्हो को जवाब देते हुए कहा था, "रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की पूरी टीम फिल्म से हिल गई थी, जब उन्होंने इसे देखा था, जब यह अपने त्योहारों का दौर बना रही थी। मुझे वास्तव में यह महसूस हुआ कि आप इसे उपयोगी पाते हैं। दुखद वास्तविकता क्या यह है कि चरित्र अभिनेताओं की अक्सर सराहना नहीं की जाती है। सुरक्षित और स्वस्थ रहें, मेरे दोस्त, और अपना ख्याल रखें।"

कोएल्हो ने 2015 में SRK की "माई नेम इज खान" की सराहना करते हुए कहा: "@iamsrk, @karanjohar। "माई नेम इज खान" के लिए शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद है कि आपकी और फिल्में यूरोप में देखी जा सकती हैं। इसे देखने के लिए, मुझे छह साल रुको।"

शाहरुख ने तब जवाब दिया था: "@paulocoelho, कृपया मुझे अपना पता भेजें, और जैसे ही वे बाहर आएंगे, मैं आपको सभी भारतीय फिल्मों तक पहुंच प्रदान करूंगा। जैसे ही आप लिखते हैं, हम इसे पढ़ते हैं। आप उपहार में हैं। धन्यवाद। "

"पठान" के साथ, SRK ने चार साल से अधिक की अनुपस्थिति के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की।

फिल्म "पठान", जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अपनी शुरुआत के बाद से, फिल्म ने घरेलू स्तर पर 350 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

शाहरुख की आने वाली फिल्मों में 'जवान' और 'डंकी' शामिल हैं। इनमें से प्रत्येक फिल्म के लिए 2023 रिलीज की तारीख निर्धारित की गई है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!