"3 इडियट्स" से आमिर खान, शरमन जोशी और आर. माधवन का पुनर्मिलन; दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर करें!

हाल ही में राजकुमार हिरानी के '3 इडियट्स' के रैंचो, फरहान और राजू ने फिल्म कॉन्ग्रैचुलेशन्स का प्रमोशन किया!

हाल ही में राजकुमार हिरानी के '3 इडियट्स' के रैंचो, फरहान और राजू ने फिल्म कॉन्ग्रैचुलेशन्स का प्रमोशन किया!

राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' को रिलीज हुए 13 साल से ज्यादा हो गए हैं, हालांकि फिल्म को आज तक फिल्म प्रेमी प्रशंसकों का प्यार मिलता ही जा रहा है. मुख्य कलाकारों - आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी के बीच के सौहार्द को सभी ने पसंद किया, क्योंकि उन्होंने रैंचो, फरहान और राजू की भूमिकाएँ निभाईं। शुक्रवार को, अभिनेता शरमन जोशी ने आमिर और माधवन  के साथ  एक वीडियो को साझा करते हुए प्रशंसकों को पुरानी यादों की एक परिपूर्ण झलक प्रदान की।

वीडियो यहां देखें:


भावनात्मक वीडियो में शरमन सबसे पहले अपनी अपकमिंग गुजराती फिल्म 'बधाई हो' का प्रमोशन करते हैं। माधवन फिर फ्रेम में प्रवेश करते हैं और उन्होंने शरमन को गले लगाया। जैसे ही शरमन फिर से बोलना शुरू करते हैं, आमिर चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ प्रवेश करते हैं।

फिल्म 'बधाई हो' में शरमन जोशी और मानसी पारेख गोहिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पोस्टर में एक गर्भवती शरमन को दिखाया गया है और उसकी टी-शर्ट पर लिखा है, "पितृत्व का कोई लिंग नहीं होता"।

'3 इडियट्स' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था और इसे चेतन भगत के उपन्यास 'फाइव पॉइंट समवन' से अलग-अलग रूपांतरित किया गया था।

फिल्म की स्टार कास्ट में करीना कपूर, बोमन ईरानी और ओमी वैद्य भी हैं। कहानी एक भारतीय इंजीनियरिंग कॉलेज में तीन छात्रों की दोस्ती का अनुसरण करती है।

क्रेडिट: ट्विटर 



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!