वीडियो देखें: निक्की तंबोली ने ब्लैक बिकिनी पहनकर गर्मी बढ़ा दी!

निक्की तम्बोली का एक छोटी काली बिकिनी में आकर्षक अवतार!

हाल ही में एक सन-किस्ड वीडियो में, निक्की तम्बोली ने एक छोटी काली बिकिनी और लो-राइज़ ब्लू जींस पहने हुए अपने कर्व्स दिखाए। और उनके आकर्षक अवतार को नज़रअंदाज़ करना असंभव है!

लगातार शानदार लुक देना हर किसी के बस की बात नहीं हो सकती है, लेकिन निक्की तंबोली एक अपवाद है! हर लुक के साथ, 'बिग बॉस 14' स्टार का स्टाइल सेंस लगातार बढ़ता जा रहा है। निक्की तंबोली समझती हैं कि कैसे खुद पर ध्यान आकर्षित करना है और सब कुछ आकर्षक दिखाना है, प्री-ड्रेप्ड साड़ी गाउन से लेकर समकालीन कट-आउट फिट तक। वह अक्सर अपने चमकदार और साहसी पोशाक विकल्पों के साथ इंटरनेट पर आग लगाती है। और निक्की एक बार फिर छोटी सी ब्लैक बिकिनी में सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 


यहां देखें उनका स्मोकिंग हॉट वीडियो:



वीडियो में निक्की अपनी सुन्दर उभार वाली कमर को दिखाने के साथ-साथ भरपूर शरीर के उभार भी दिखा रही हैं। वह अपने लंबे, चमकदार बालों को खुला छोड़ कर एक आकर्षक मेकअप लुक में नजर आ रही हैं।

सन-किस्ड वीडियो में बैकग्राउंड में ग्लास एनिमल्स की 'हीट वेव्स' और 'दुनिया' का रीमिक्स चल रहा है।

निक्की तंबोली, जिन्हें हाल ही में एक ब्लैक बिकिनी में बहुत अधिक शरीर दिखाने के लिए क्रूरता से ट्रोल किया गया था, ने इस पोस्ट के लिए टिप्पणियों को बंद कर दिया।

यदि उनके हाल ही के कार्य की बात करे तो, अभिनेत्री ने कई शो, फिल्मों और संगीत वीडियो में काम किया और अपार लोकप्रियता हासिल की।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में भाग लेने के बाद निक्की तंबोली प्रसिद्धि में आईं। 'बिग बॉस 14' में अपने कार्यकाल के बाद, उन्होंने कुछ लोकप्रिय टेलीविजन हस्तियों के साथ कई संगीत वीडियो में अभिनय किया।

निक्की 'कंचना 3' नाम की तमिल फिल्म में भी नजर आईं, जो 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक बन गई। इसके अलावा एक्ट्रेस ने दो तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

निक्की स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी नजर आई थीं। उन्होंने प्रतीक सहजपाल के साथ 'द खतरा खतरा शो' में अतिथि भूमिका निभाई।

निक्की तम्बोली ने 'एक हसीना ने' नामक एक संगीत वीडियो के लिए टीवी अभिनेता शहीर शेख के साथ सहयोग किया।

क्रेडिट: निक्की तम्बोली इंस्टाग्राम

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!