जंपसूट में श्वेता तिवारी का हॉट अवतार!

भोजपुरी और टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को भूरे रंग का जंपसूट और प्लंजिंग नेकलाइन पहने हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। उनके खूबसूरत अवतार को नज़रअंदाज़ करना भी नामुमकिन है!

जंपसूट में श्वेता तिवारी का हॉट अवतार!



श्वेता तिवारी, जो 20 से अधिक वर्षों से मनोरंजन क्षेत्र में हैं, के पास अविश्वसनीय फैशन सेंस है। श्वेता तिवारी के फैशन स्टेटमेंट हमेशा उनके स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ ट्रेंड-सेटिंग होते हैं या हमें उनकी एथनिक चॉइस से प्रभावित करते हैं। वह प्रत्येक पोशाक को बहुत ही शालीनता और आत्मविश्वास के साथ पहनती है, जो उसके सभी फैशन विकल्पों को और भी आश्चर्यजनक बना देता है। वह एक बार फिर हमें अपने सबसे हालिया पहनावे से मदहोश कर रही है।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई कुछ सुन्दरतम तस्वीरों में, अभिनेत्री एक गहरे नेकलाइन के साथ एक लाज़बाब भूरे रंग के जंपसूट में अविश्वसनीय रूप से हॉट लग रही हैं।

श्वेता तिवारी द्वारा इंस्टाग्राम पर साँझा तस्वीरों की झलक!


श्वेता तिवारी ने कैमरे में देखते हुए तस्वीरों के लिए खूबसूरत पोज़ दिया।

उसने अपने अल्ट्रा-स्टाइलिश जंपसूट में अतिरिक्त के रूप में सोने के रंग के कंगन और आकर्षक बालियों की एक जोड़ी पहनी। टीवी की जानी-मानी अदाकारा ने अपने गॉर्जियस जंपसूट को सुंदर हील्स के पेयर के साथ मैच किया।

श्वेता तिवारी ने अपने लंबे, चमकदार बाल सीधे और खुले रखे , क्योंकि ये उनके लुक में कई गुना सुंदरता बड़ा रहे थे।

श्वेता ने अपने मेकअप के लिए न्यूड लिप कलर, डिफाइंड आईब्रो, मस्कारा कोटेड लैशेज, स्मोकी आईशैडो और कॉन्टूर्ड, हाइलाइटेड गालों आदि का चुनाव किया, जिसने उनके हॉट अवतार में चार चाँद लगा दिए।

जैसे ही उन्होंने लुभावनी तस्वीरें पोस्ट कीं, मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों ने श्वेता तिवारी की उपस्थिति की तारीफ करने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन मेंसंदेशों की भरमार हो गई।

दिल की आंखों और आग वाले इमोजी के साथ अभिनेत्री श्वेता गुलाटी ने कहा, "भगवान की कसम... कसम से।"

अभिनेत्री सारा खान ने भी आग और दिल की आंखों वाले इमोजी का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट का जवाब दिया।

राहुल वैद्य, एक गायक, ने कई अग्नि इमोजी का उपयोग करके श्वेता तिवारी की भव्य छवियों का जवाब दिया।

एक फैन ने बैकग्राउंड में लिखा, "बहुत हॉट लग रही हो."

श्वेता तिवारी की बात करें तो, अभिनेत्री ने लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम "कसौटी जिंदगी की" में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया।

वर्तमान में, मानव गोहिल और श्वेता तिवारी को ज़ी टीवी के "मैं हूं अपराजिता" में देखा जा सकता है। 'बिग बॉस 4' जीतने से पहले अभिनेत्री 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं।

क्रेडिट: श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम 

श्वेता तिवारी, फोटो, टीवी जगत, सितारों की बातें, 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!