सुम्बुल तौकीर खान के बिग बॉस 16 के निष्कासन की अफवाहों के बाद ट्रेंड हुआ "वेलकम होम सुम्बुल" सन्देश।

'वेलकम होम सुम्बुल' ट्विटर पर अफवाहों के बीच ट्रेंड कर रहा है कि पूर्व इमली अभिनेत्री को सलमान खान के टीवी शो के समापन से कुछ दिन पहले निकाल दिया गया है। जबकि एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते के नॉमिनी हैं, ऐसी अफवाहें हैं कि सुम्बुल तौकीर खान वीकेंड का वार के दौरान शो छोड़ देंगी।

Sumbul Touqeer Khan’s Eviction From 'Bigg Boss 16'

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'बिग बॉस 16' सीजन का फिनाले अगले हफ्ते आ रहा है। सभी की निगाहें उस खिलाड़ी पर टिकी हैं जो अब इस राउंड से बाहर हो जाएगा क्योंकि वीकेंड आ चुका है। शो में वर्तमान में सात उम्मीदवार हैं, और इस सप्ताह उनमें से तीन का सफाया होने वाला है। अफवाहों के अनुसार, सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टेन, और शिव ठाकरे - सभी एक ही गिरोह के सदस्य हैं जिन्हें "मंडली" के रूप में जाना जाता है - को इस सप्ताह के अंत में दरवाजा दिखाया जाएगा।

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, रियलिटी शो के सबसे कम उम्र के प्रतियोगी, "इमली" स्टार इस सप्ताह के अंत में बेदखल होने वाले हैं।

समाचार की पुष्टि "द खबरी" द्वारा भी की गई, जो एक ट्विटर अकाउंट है जो अक्सर "बिग बॉस 16" के हवाले से शो के बारे में अपडेट पोस्ट करता है।

प्रशंसक उनकी यात्रा की प्रशंसा कर रहे हैं, इसे "सराहनीय" और "प्रेरणादायक" कहते हैं, जबकि "वेलकम होम सुम्बुल" उनके निष्कासन की अफवाहों के बीच ट्विटर पर बड़े पैमाने पर ट्रेंड कर रहा है।

नीचे कुछ ट्वीट्स देखें:










सुम्बुल तौकीर खान विशिष्ट होने के लिए सबसे अधिक पसंद की जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम "इमली" में दिखाई देने के बाद प्रसिद्ध हुई। अभिनेत्री ने एक रियलिटी कार्यक्रम "डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स" में भाग लिया।

'बिग बॉस16' में वापसी करते हुए मेजबान सलमान खान कार्यक्रम के 'वीकेंड का वार' सेगमेंट को मिस करेंगे। अभिनेता ने पूर्व पेशेवर दायित्वों के कारण मेजबानी की जिम्मेदारियों से छुट्टी ली है। "बिग बॉस 16" के सीज़न फिनाले के लिए, मेगास्टार वापस आ जाएगा।

पिछले हफ्ते, फराह खान ने विवादास्पद रियलिटी कार्यक्रम के मेजबान के रूप में सलमान खान की भूमिका निभाई। इस बार शो को निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्ट करेंगे.

फिल्म निर्माता पहले से ही "बिग बॉस" परिवार का सदस्य रहा है क्योंकि उसने पूरे सीजन के लिए "बिग बॉस ओटीटी" पेश किया था।

कलर्स टीवी 12 फरवरी, 2023 को रियलिटी शो के समापन का प्रदर्शन करेगा। प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया विजेता की ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!