बिग बॉस 16 टास्क के दौरान अर्चना गौतम के व्यवहार की करण जौहर ने की आलोचना की, इसे "घृणित" कहा।

बिग बॉस 16 अपने अंत के करीब है, लेकिन विवाद अभी भी गहरा और तेज हो रहा है। बिग बॉस  16 में एक स्पष्ट विभाजन है, जिसमें प्रतियोगियों को दो समूहों में विभाजित किया गया है।

Karan Johar slams BB16’s participant Archana Gautam for her disgusting action!

भले ही बिग बॉस 16 लगभग पूरा हो चुका हो, लेकिन विवाद दाएं और बाएं बाहर आते रहते हैं। बिग बॉस16 में उम्मीदवारों को दो समूहों में विभाजित किया गया है, एक अलग विभाजन बना रहा है। समूह "मंडली," जिसमें शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान शामिल हैं, इसके तीन सदस्यों के नामांकित होने के बाद भंग होने वाला है। यह सब "मंडली" टीम द्वारा प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, और शालिन भनोट की टीम के खिलाफ एक टास्क हारने के परिणामस्वरूप हुआ। कार्य के दौरान, यह पूरी तरह से अराजकता थी क्योंकि बीबी 16 प्रतियोगियों ने दूसरी टीम को बेहतर करने के लिए सब कुछ किया।

परिणामस्वरूप होने वाले सबसे उग्र झगड़ों में से एक में अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया शामिल थीं।

विवादास्पद भूमिका में, अर्चना गौतम को विरोधी पक्ष के चेहरों पर हल्दी जैसा कुछ फेंकते हुए देखा गया था।

निमृत कौर इमोशनल हो गईं और अर्चना गौतम से उन्हें रोकने की गुहार लगाते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं। हालांकि, निमृत के फोन का जवाब नहीं मिलने के बावजूद निमरत ने वही करना जारी रखा जो वह कर रही थी।

सलमान खान की जगह मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर 'वीकेंड का वार' के एक एपिसोड की मेजबानी करेंगे.

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए एक प्रमोशनल वीडियो में अब करण जौहर द्वारा अर्चना गौतम की आलोचना की जा रही है। वह बीबी 16 टास्क के दौरान उसके व्यवहार को "घृणित" भी कहते है।

“अर्चना, आप अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ वहाँ निकल रहे हैं। "वह किस हद तक सही है?" करण जौहर ने बिग बॉस 16 प्रतियोगी से सवाल किया।

अर्चना के जवाब के बाद कि इसमें कोई व्यक्तिगत भावना शामिल नहीं थी, करण जौहर ने कहा: "अर्चना, आपके चेहरे पर जो खुन्नस था, वो मैंने खुद देखा है।"

अर्चना जवाब देती हैं, "सर उसके लिए मैंने माफ़ी भी मांगी है।"

लेकिन करण जौहर को इससे कुछ नहीं हो रहा है, और कहते हैं, "माफ़ी माँगने से जो चीज़ गलत है वो सही नहीं हो जाती। जो कल हुआ, यह घिनौना था।”


अफवाहें हैं कि बिग बॉस 16 के घर में सबसे कम उम्र के प्रतियोगी, सुम्बुल तौकीर खान, बिग बॉस 16 शो से बाहर होने वाले हैं।


क्रेडिट: ट्विटर 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!