आमिर को शर्म आती है फैशन शो के लिए रैंप पर चलने से!


हाल ही में, आमिर खान एक मेन्सवेयर के फॅशन कार्यक्रम पर उपस्थित थे। इसी दौरान उनसे फैशन शो में भाग लेने के बारे में पूछा, जिसे कि हर दूसरा कलाकार करता है। जवाब में आमिर ने कहा कि मुझे रैंप पर चलने में शर्म आती है। मैं फैशन के लिए रैंप वॉक करते समय तनावग्रस्त महसूस करता हूँ।

आमिर ने फैशन शो में शरीक़ होने के सम्बन्ध में बताया कि मैंने जिंदगी में केवल सलमान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन के लिए रैंप पर वॉक किया है। हकीकत ये है कि मुझे रैंप पर चलने में शर्म महसूस होती है। रैंप पर चलते वक़्त दुनिया आपको घूरती है और में अपने आप को छुपाने की कोशिश करता हूँ।

51 वर्षीय आमिर अपने सूट में लाजवाब लग रहे थे। किंतु उन्होंने बताया कि उन्हें मुझे फैशन की जानकारी थोड़ी कम है। में बिना फैशन के सोचे कुछ भी पहन लेता हूँ। मुझे गलत कपड़े पहनने की आदत पड़ गयी है। मुझे लोग फैशन के मामले में संजीदगी से नहीं लेते है। मेरी फैशन की समझ बहुत ही कमजोर है।

किन्तु आमिर ने अपनी फिल्म दंगल में बनी अपनी बेटियोँ के फैशन की समझ और उनके अभिनय की बहुत तारीफ़ की। उन्होंने बताया कि मेरी फ़िल्मी बेटियाँ सान्या और फ़ातिमा वास्तव में फैशन क़्वीन है। दोनों में फैशन की समझ जबरदस्त है। दोनों मुझे सलाह देती थी कि मुझे क्या पहनना चाहिए। फिल्म में दोनों का अभिनय लाजवाब हैं और मुझसे बेहतर अभिनय किया हैं। आप मेरे अभिनय को भूल जाऐंगे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!