प्रशंसक दिशा पटनी की नजर में जैकी चैन है बहुत अच्छे डांसर!



बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटनी एक अंतराष्ट्रीय फिल्म कुंग फु योगा में चीन की महानायक जैकी चैन के साथ काम कर रही है। अभिनेत्री दिशा के अनुसार, जैकी बहुत अच्छे डांसर है।

अदाकारा दिशा पटनी ने आगे बताया कि मुझे फिल्म कुंग फु योगा के सेट पर बहुत मजा आया।  मुझसे ज्यादा मजा तो चीनी कलाकारों  ने किया, क्योंकि बॉलीवुड डांसिंग उनके लिए अनोखा अनुभव था। मेरा जैकी चैन के साथ बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। वो एक बेहतरीन डांसर है।  मुझे लगता है, एक एक्शन कलाकार होने के नाते उन्हें संगीत और लय ताल की अच्छी समझ है। 

ऍम. एस. धोनी: ए  अनटोल्ड स्टोरी से फिल्मों में प्रवेश करनेवाली अभनेत्री दिशा पटनी ने आगे बताया कि जैकी हमेशा से बॉलीवुड नंबर करना चाहते थे। मेरा जैकी के साथ अनुभव बहुत ही उल्लेखनीय है। मुझसे उनके साथ अनुभव  का पूछिये ही नहीं, क्योंकि में उनकी बहुत बड़ी फैन थी।  जब में पहली बार उनसे मिली तो मुझे उनकी उपस्थिति अविश्वशनीय लग रही थी। 

दिशा पटनी फिल्म कुंग फु योगा में एक पुरातत्ववेत्ता (अर्चेओलोगिस्ट) की भूमिका निभा रही हैं, जो कि २८ जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है। 

दिशा पटनी ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारें में बताते हुए कहा कि मैं एक भारतीय लड़की की भूमिका निभा रही हूँ, जो की राजस्थान से है और एक राजकुमारी हैं। में पुरातत्ववेत्ता की भूमिका में हूँ, जो फिल्म में जैकी चैन से मिलती हैं। 

फिल्म में अन्य भारतीय कलाकारों में अमायरा दस्तूर और सोनू सूद हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!