आमिर के साथ दारू पीना है खतरनाक! जानिये क्यों?


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान की दोस्ती अपनी 2006 की फिल्म रंग दे बसंती के सह कलाकार कुणाल कपूर से बहुत पुरानी है।

हाल ही में, आमिर अपनी फिल्म दंगल की अभिनेत्रियों फ़ातिमा सेना शेख़ और सान्या मल्होत्रा के साथ करण जौहर के मजेदार टीवी शो कॉफी विथ कारन पर आये। बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्री आमिर खान के बारें में बताने आगे आये। इनमें से एक अभिनेता कुणाल कपूर जो कि आमिर के ख़ास दोस्त है, आगे आये और आमिर के बारें में उनकी एक ख़तरनाक आदत को सभी से साँझा किया।

कुणाल ने बताया कि आमिर के साथ दारु पीना खतरनाक साबित हो सकता है। वो जब पीने की ठान लेते है तो उनकी पीने की क्षमता व्हेल मछली के सामान है। वो पीने के मामले में किसी को भी हरा सकते है। सबसे बड़ी बात ये है कि जब तक ख़ुद का पीना नहीं हो जाता तब तक वो आपके घर जाने की इजाज़त नहीं देंगें। उनका पीने का कार्यक्रम रात से सुबह ६  या ७ या ८  बजे तक चलता है। इसके पहले आपको वो छोड़ेंगे नहीं।

कुणाल ने आगे बताया कि दारु पीने का कार्यक्रम शुरू होने के के बाद, जब हम जाने के लिए उठने लगते है तो पहली बार आमिर कहेगे, "चल न , छोड़ न यार, रुक न थोड़ी देर". अगली बार जाने के कहने पर वह आपको धमकायेंगे। अंत में आपको भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करेंगें। इसलिए उनके के साथ पीना बहुत बहुत खतरनाक है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!