शाहरुख़ और सलमान के साथ में फ़िल्म करने के लिए है, कुछ शर्ते!

हाल ही में फ़िल्मी दुनिया के महानायक सलमान खान और शाहरुख़ खान स्टार स्क्रीन अवार्ड को होस्ट करने साथ में आए और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया!

अवार्ड शो शुरू होने के पहले एक प्रेस वार्ता हुई, जिसमें सलमान और शाहरुख़ से पुछा गया कि आप दोनों फिल्मों में कब साथ आएंगे। इस पर शाहरुख़ बोले कि वो भी हो जाएगा। हम दोनों यहाँ हैं। कोई अच्छी स्क्रिप्ट लाएगा तो हम जरूर कुछ करने की सोचेंगे। सलमान ने अंत में कहाँ कि ये सभी के साथ होता है। 

इस पर आगे सलमान ने कहा कि यदि कोई अच्छा और अनुभवी लेखक कोई अच्छी स्क्रिप्ट लाएगा तो हम फिल्म जरूर करेंगे। इसमें शाहरुख़ ने आगे जोड़ते हुए कहा कि हमारी फिल्म के निर्देशक में बहुत ही धैर्य होना आवश्यक है।

साथ में होस्ट करने के प्रश्न पर शाहरुख़ बोले कि मुझे बहुत ही मज़ा आया। हम दोनों वास्तव में ऐसे ही है। हम दोनों के साथ में आने से मज़ा दोगुना हो जाता है।

सलमान ने आगे कहा कि वास्तव में मुझे बहुत मज़ा आया। शो की थीम दोस्ती थी, इसलिए इस अवार्ड शो को होस्ट करने के लिए हम दोनों से बेहतर कौन हो सकता है।

आमिर खान के अवार्ड शो होस्ट करने के लिए साथ आने के प्रश्न पर शाहरुख़ बोले कि आमिर को अवार्ड शो पर आना पसंद नहीं है।

शाहरुख़ और सलमान ने अपने संबंधों में बहुत उतार चढ़ाव देखे है। इस पर सलमान खान ने कहा कि कभी कभी किसी चीज़ की अति करने से संबंधों में खटास आ जाती है। हमारे साथ हुआ तो कोई बड़ी बात नहीं हुई। हमारे बीच बहुत कुछ घट रहा था, जिससे हम दोनों का कोई लेना देना नहीं था। ये सब तो आप (मीडिया की ओर इशारा करते हुआ कहा) लोगो और आप लोगों को प्यार करने वालो का नतीजा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!