डंकी के लिये क्रिएटिविटी समस्या के चलते कैमरामैन अमित रॉय ने डायरेक्टर राजकु5 हिरानी को छोड़ा।

हाल ही में मीडिया ख़बरों के अनुसार, शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी के कैमरामैन अमित रॉय ने राजकुमार हिरानी से रचनात्मक मतभेद के चलते फ़िल्म को 18 से 19 दिन की शूटिंग बाद ही छोड़ दिया हैं। इस संबंध में जब फ़िल्म संजू में गाने "बाबा बोलता है बस हो गया" में राजकुमार हिरानी के संग काम करने वाले अमित रॉय ने बताया कि हाँ मैं डंकी नही कर रहा हूँ। मैंने 18 से 19 दिन शूट किया और फिर छोड़ दिया। मेरे और राजकुमार हिरानी के बीच कुछ क्रेएटिवे समस्या थी। हम दोनों एक तरीके से नही सोच पा रहे थे। लेकिन यही कहूंगा कि हमारा अलगाव दोनों की सहमति से हुआ। हम दोनों साथ मे बैठे और अलग हुए। में नही चाहता था कि यह मतभेद अलगाव तक पहुंचे। मैं राजकुमारजी की को बहुत सम्मान देता हैं। कोई भी फ़िल्म डायरेक्टर का दृष्टिकोण होता हैं। किंतु मेरे अब्बी तक शूट किए सीन फ़िल्म में दिखेंगें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!