निया शर्मा के लिए प्रशंसकों के बिगड़े बोल! जानिए क्यों?

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा किसी परिचय की मोहताज नही हैं। "एक हज़ारों में मेरी बहना हैं" नामक टीवी शो से शुरुआत करने वाली निया शर्मा अपने निडर और बिंदास फैशन के लिये जानी जाती हैं। आश्चर्य टैब हुआ जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के बायो में उनकी फैशन पर उजूल फिजूल कमैंट्स को जैसे का तैसा लिखा। इंस्टा के बायो में लिखा कि लेट्स गेट टू द पॉइंट प्लीज। प्रीटी। जबकि ट्विटर बायो पर लिखा कि एक्ट्रीमली अग्ली, लैक्स फैशन सेंस, हम्म, कॉनगर्ल। इस बायो पर जब निया से पूछा तो उन्होंने बताया कि मैंने वही लिखा जो लोग कहते हैं और सुनना पसंद करते हैं। लोग मुझें फैशन डिजास्टर या बदसूरत या और कोई बाते भी बोलते हैं।

उन्होंने बताया कि मैं इस तरह के कमैंट्स सुनकर और पढ़कर बड़ी हुई हो। मैं फैशन को बर्बाद करने वाली हूँ। मैं ऐसी हूँ जो स्टाइल के बारे में कुछ नही जानते। वो तो केवल छोटे कपड़े पहनकर शरीर को दिखाने का काम करती हैं। ऐसी बातें सुनकर बड़ी हुई हूँ। यह सब है जिससे मैंने खुद को परिभाषित किया हैं। यह कोई विद्रोह या मेरी तरफ से जानबूझकर किया प्रयास नही हैं जिस कारण लोग मुझे ऐसे देखते है या मैं आज जैसी हूँ। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!