टेलेविज़न अभिनेत्री जन्नत जुबैर को महंगी कारों का शौक, उनके गेराज में इन कारों का जमावड़ा!

टेलीविज़न जगत की अभिनेत्री जन्नत जुबैर बहुत ही कम उम्र से  टेलेविज़न शो में अभिनय के लिये जानी जाती हैं। टेलीविजन शो फुलवा और तू आशिक़ी से शुरुआत करने वाली जन्नत ज़ुबैर किसी परिचय की मोहताज नही। हाल ही में चार साल के अंतराल के पश्चात टेलेविज़न के रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से पुनः आगमन किया हैं। यह शो उनके टीवी जगत में फिर से सक्रिय होने का माध्यम बना। उन्होंने भी कहा कि 4 साल के अंतराल के बाद मैं फिर से टेलीविजन पर वापिस आकर उत्साहित हूं। मैं सोचती हूँ कि मैंने कमबैक के लिये सही शो को चुना हैं, जो कि खतरों के खिलाड़ी 12 हैं। रियल्टी शो में ये मेरा पहला अनुभव है। मैं इससे ज्यादा बेहतर नही सोच सकती हूं। मैं आशा करती हूं कि दर्शक मुझे चार साल के बाद टीवी पर देखकर आनंदित होंगे।

अभिनय के अलावा जन्नत जुबैर को महंगी कारों को रखने का शौक है। इस वक़्त इनके पास जैगुआर XJL, ऑडी Q7 और फोर्ड एंडेवर हरिकेन हैं। अपने 19वे जन्मदिन पर उन्होंने अपने आप को 1.2 करोड़ की जैगुआर कार गिफ्ट की थी। इसके पहले 80 लाख की ऑडी ली थी। शुरुआत में फोर्ड हरिकेन ली थी जिसकी कीमत 20 लाख थी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!