कटरीना के पिछले प्रेम प्रसंग ने सिखाया अपने बारें में सोचना!

वर्तमान में कटरीना कैफ अपनी अगली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कटरीना कैफ पिछले प्रेम प्रसंग के टूटने के बाद बहुत दर्द सहने के बाद अपने कदमों को मजबूती से आगे बढ़ाया।

हाल ही में जब उनसे इस बारें में पूछा कि अब आपके लिए चीज़े कैसी हैं। उन्होंने बताया कि अब व्यक्तिगत और व्यावसायिक स्तर पर चीज़ें काफी बदल गई हैं। मेरे पिछले ब्रेकअप के कारण मुझें अपने बारें में सोचने और समझने का मौका मिला। उन्होंने बताया उस दुःखी और बुरे समय में दिमाग में वही सब घूम रहा था। फिर मैंने उस दौरान पढ़ा। मनुष्य की जिंदगी और क्रिया कलापो के बारें में समझा। फिर एक रात दुनिया के लिए मेरा नज़रिया और मिलने का तरीका बदल गया। फिर वही विश्वास के साथ आगे बढ़ी।

जब उनसे पूछा कि अभी भी ये चीजें अपसेट करती हैं। कुछ चीज़ें अभी भी कर सकती हैं। लेकिन ठीक हैं। मैं इस घोस्ट को भगाने तक घूरकर सामना करती हूं। मैं योगा के दौरान इन चीजों के कारण परेशान रहती थी। रोती थी। मेरी योग टीचर कहती थी कि कोई चीज़ दबाओ मत, बाहर आने दो।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!