बंदगी कालरा ने पुनीश के लिए कबूला प्यार, यह कैमरे के लिए नकली नही था!

हाल ही में लव त्यागी, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा बिग्ग बॉस 11 शो में घर दे बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट हुए। अंत मे कम वोट के चलते बंदगी कालरा को बिग्ग बॉस को अलविदा कहना पड़ा। इस तरह से एक प्रेमी जोड़ी को बिछड़ने पर मजबूर होना पड़ा। बिग्ग बॉस ने दोनों के प्यार के क्षणों की वीडियो क्लिप भी दिखाई। इसे देख कर दोनों भावुक हो गए और साथ मे बाहर भेजने की प्रार्थना करने लगे। किन्तु नियम के अनुसार बंदगी को घर छोड़ना पड़ा।

बंदगी ने बिग्ग बॉस में अपनी यात्रा और पुनीश शर्मा से प्यार के बारें में खुलकर बताया। उन्होंने कहा कि बिग्ग बॉस में उनकी यात्रा उल्लेखनीय किन्तु थोड़ा हटकर थी। पुनीश के बारें में बोलते हुए कहा कि यह सच्चा संबंध था। मैं सोचती हूँ कि कोई कैमरे के लिए ये सब नही कर सकता हैं। यदि कोई कैमरे के लिए नकली संबंध दिखाता है, तो इस पर मैं कोई भी प्रतिक्रिया नही दूंगी। लेकिन मेरा पुनीश से संबंध सच्चा था।
जब उनसे गार्डन क्षेत्र में दोनों के बीच ब्रेकअप वाली बात पूछी तो उन्होंने बताया कि हम दोनों हजारों बार अपने ब्रेकअप की बात करते थे, ताकि बिग्ग बॉस हाउस के साथियों की प्रतिक्रिया जान सके। मैं उनसे ब्रेकअप क्यों करती, मैं उससे प्यार करती हूँ।

बाद में बंदगी, पुनीश से ट्रॉफी जीतकर लाने का वादा लेकर बाहर निकल गई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!