विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बने, पति पत्नी! जानिए पूरा सच?

कई दिनों से चल रही अफ़वाह आख़िर हक़ीक़त में बदल गई, जब प्रसिद्ध प्यार के पंक्षियों ने अपने प्रेम संबंधों को नया आयाम देते हुए इटली के मिलान के पास एक प्राइवेट रिसॉर्ट में एक बहुत गुप्त आयोजन में अपने नजदीकियों के बीच शादी कर ली। इस अवसर पर दोनों ही बहुत सुंदर और अपने प्यार में डूबे दिख रहे थे।
खबरों की माने तो दोनों ने दुनिया के सबसे महंगे रिसॉर्ट में से एक बोर्गो फिनॉचिएतो, जो कि इटली के मिलान से 4 घंटे की दूरी पर स्थित टस्कनी में शादी रचाई। इस रिसॉर्ट को 9 दिसंबर से 13 दिसंबर के लिए बुक कराया गया था।

दोनों के लिए डिज़ाइनर सब्यसाची ने शादी के लिए खूबसूरत परिधान बनाये। अनुष्का के लिए हल्का पिंक रंग का लहँगा बनाया गया, जिसमें एम्ब्रायडरी के साथ साथ सोने और चांदी के धागे से बनी डिज़ाइन के साथ मोतियों का उत्तम संगम था। उनके आभूषण सिंडिकेट अनकट डायमंड और मोतियों से बनी हुई थी। यह सब्यसाची के हेरिटेज कलेक्शन से था। वही दूसरी ओर विराट के लिए बनारसी पैटर्न पर बनी आइवरी सिल्क शेरवानी डिज़ाइन की गई। उस पर सिग्नेचर हाउस बटन थी और रोज सिल्क कोटा का साफा बनाया गया।
इस अवसर पर इंडियन इतालियन शुद्ध शाकाहारी खाने की व्यवस्था की गई। क्योंकि अनुष्का शाकाहारी हैं। उनके मेनू में भारतीय व्यंजनों में डोसा और रबड़ी थे और इटालियन व्यंजन में पोरसिनी मशरुम और स्टफ्ड रैवियोली थी।

दोनों ने 21 दिसंबर 2017 को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में दरबार हॉल में ख़ास करीबीयों के लिए वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया हैं। वही दूसरी ओर दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुम्बई में होगा। इसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई बड़ी बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना हैं।

इस अवसर पर सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड दोस्तों और प्रशसकों ने दोनों के सुखमय जीवन के लिए बधाईयां दी हैं।

विराट और अनुष्का के कुछ वायरल हुए मेहंदी, संगीत और शादी के फोटो प्राप्त हुए है, आनंद लीजिये।
सुप्रभात चित्रनगरी द्वारा दोनों को सुखमय जीवन के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं और बधाइयां।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!