विराट द्वारा अनुष्का के लिए विशेष डायमंड की सगाई अंगूठी की खासियत जानिए!

अंत भला तो सब भला की कहावत को चरितार्थ करते हुए क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बहुत ही निज़ी कार्यक्रम में 44 परिजनों के बीच इटली में परिणय सूत्र में बंध गए। पूर्व में दोनों ने अपने रिश्तों में कुछ उतार चढ़ाव देखे थे, किन्तु अब दोनों आधिकारिक तौर पर पति पत्नी बन गए हैं।

हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में अनुष्का शर्मा की सगाई की अंगूठी पर विशेष जोर दिया जा रहा हैं। इस अंगूठी की ख़ासियत यह है कि इसे विराट ने विशेष तौर से ऑस्ट्रिया के डिज़ाइनर से बनवाया था। इसे बहुत ही दुर्लभ डायमंड से बनाया गया है। इसकी ख़ासियत यह है कि आप इसे किसी भी तरीके से देखे, वह हर अलग तरह से ख़ूबसूरत दिखेगी। प्रत्येक कौण पर नया लुक नज़र आएगा। इसको एक बार देखने पर बार बार देखने की इक्षा होती हैं। इस पर से आपकी नज़र नही हटेगी।

दोनों ने शादी के बाद एक संयुक्त वक्तव्य में बताया कि आज हम दोनों ने हमेशा के प्यार में बंधे रहने का वादा किया हैं। हम आज इस आश्चर्यजनिक ख़बर को साँझा करके ख़ुशनसीब महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार, शुभचिंतक और प्रशंसको ने अपने प्यार और सहयोग से इस ख़ूबसूरत दिन को बहुत ही विशेष बनाया। हमारी इस यात्रा के विशेष भागीदार बनने पर आप सभी को धन्यवाद।

दोनों ही 21 दिसंबर दिल्ली में और 26 दिसंबर को मुम्बई में वेडिंग रिसेप्शन के बाद अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका निकल जायेंगे, जहाँ पर विराट कोहली, भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका के साथ हो रही सीरीज में भाग लेंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!