अक्षय के लिए पत्नी ट्विंकल है, मस्त मस्त गर्ल!

अक्षय कुमार के अनुसार, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनके लिए मस्त मस्त गर्ल है।

अक्षय ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि में अपनी पत्नी के लिए "तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त"  गाना गुनगुनाना चाहता हूँ। वो मेरे लिए मस्त मस्त गर्ल है और हमेशा रहेगी। अक्षय यह बात अपने इस गाने के नए रूप में फिल्म मशीन के लिए प्रदर्शित करने के उप्लक्षय पर कार्यक्रम में कही। यह गाना मशीन फिल्म में मुस्तफा और किआरा आडवाणी के ऊपर फिल्मय गया है।

वास्तव में यह गाना पूर्व में फिल्म मोहरा के लिए अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

जब उनसे सेट पर रवीना टंडन के साथ वार्तालाप पर पूछा तो अक्षय ने कहा कि या 22 वर्ष पुरानी फिल्म है। यह सब मुझे कैसे याद रहेगा। किन्तु रवीना के साथ काम करना मेरे लिए सम्मानीय बात थी। हमने बहुत सारी फिल्में और गानें साथ साथ किये। "टिप टिप वर्षा पानी" गाना आज भी मेरे दिल के करीब है। हम दोनों ने जो भी फिल्में की, वो सभी सफल थी।

अक्षय अपनी यादों को ताजा करते हुए कहते है कि में और रवीना "तू चीज़ बड़ो है मस्त मस्त" के लिए सेट पर ही प्रैक्टिस करते थे और गानें पर अभिनय करते थे।

अक्षय ने आगे कहा कि जिंदगी में कई चीज़े आप भुला नहीं सकते। मेरे लिये "खिलाडी टैग", ”मस्त मस्त" और "चुरा के दिल मेरा" जीवन स्तम्भ है। क्योंकि इनके कारण ही में अभिनय की दुनिया में इतनी ऊंचाइयों को छुआ है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!