कृति सैनन को भा गयी बरेली की बर्फी!

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन जो कि वर्तमान में फिल्म बरेली की बर्फी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयारी कर रही है, को फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने में बहुत आनंद आया।

कृति सैनन ने अपने विश्वस्त सूत्रों को कहा कि यह फिल्म बहुत ही मनोरंजक है। इसे नितेश तिवारी ने लिखा है और आश्विन अय्यर तिवारी इसे निर्देशित कर रही है। आश्विन अय्यर एक लाजवाब निर्देशक है और नितेश ने स्क्रिप्ट को बहुत ही अच्छी तरह से लिखा हैं। मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ने बहुत आनंद आया।

हाल ही में, कृति ने इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में भाग लिया था।

कृति ने आगे कहा कि इस फ़िल्म का नैरेशन बहुत शानदार और मनोरंजक था। नितेश से इसकी स्क्रिप्ट को सुनना और भी अच्छा था। फिल्म बहुत मनोरंजक और हंशी मजाक से भरपूर है। मुझे विश्वास है कि आप लोगो यह बहुत हँसायेगी।

यह फिल्म आश्विन अययर तिवारी निर्देशित करेंगी, जो कि पूर्व में नील बट्टे सन्नाटा निर्देशित कर चुकी हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें उत्तरी भारत में व्याप्त संस्कृति और प्रथाओं को दिखाया गया है।

इस फिल्म में कृति सैनन के अलावा आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी है। इसमें आयुष्मान एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक के रूप में दिखाए गए हैं जबकि राजकुमार राव एक लेखक है। कृति सैनन एक बिंदास और स्वतंत्र लड़की के किरदार में हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!