बिग बी का कारोना वायरस से बचने के लिए नया संगीतमय संदेश!

आज पूरा संसार कॉरोना वायरस के कहर से मौत की बड़ती संख्या से परेशान हैं। इस वायरस ने भारत में भी अपने पैर पसारता चालू कर दिया हैं। भारत में भी धीरे धीरे यह चिंताजनक स्थिति बनता जा रहा है। इसकी गंभीरता को देखते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी ने २१ दिन का लॉकडाउन घोषित किया है, जिसकी मियाद १६ अप्रैल को खत्म हो रही हैं। इस दौरान हर भारतीय को घर के अंदर रहकर इस भयानक मृत्युदाता कॉविड १९ वायरस के प्रसार को रोका जा सकता हैं। इस संबंध में अमिताभ बच्चन साहब भी अपने तरीके से सोशल मीडिया पर इस वायरस से बचने के उपाय सुझा रहे हैं। 

हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ बहुमूल्य सुझाव सांझा किए और लिखा कि "T 3490 - ख़बरदार  !!! घर में रहो , बाहर ना निकलो !  इस कमबख़्त 'कोरोना' , को उलटा मत पड़ने दीजिए   !!  नहीं नहीं ... आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं   ! 'कोरोना' को उलटा पढ़िए ... हो जाएगा ... 'नारोको" ... !!!"

उन्होंने अगले ही ट्वीट में अपने कुली फिल्म के गाने से डॉक्टर और अन्य कॉरोना योद्धा के  त्याग का बखान किया। उन्होंने लिखा कि "T 3491 - " सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं ..." Musical score ( my song from film 'Coolie' )". इस ट्वीट के साथ ग्लोब अर्थात पृथ्वी का फोटो सांझा किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!