हीरामंडी: अदिति राव हैदरी एसएलबी के बिब्बोजान में कैसे तब्दील हुईं, इसकी एक झलक; देखें लुक टेस्ट तस्वीरें!

Aditi Rao Hydari shares PICS from her look test for Bibbojaan in Heeramandi

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के लिए बिबोजान के रूप में अदिति राव हैदरी के लुक टेस्ट की खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में जारी की गईं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने खूबसूरती और खूबसूरती बिखेरी। 

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के लिए मिल रही व्यापक प्रशंसा से अदिति राव हैदरी बहुत खुश हैं। संगीतमय वेब सीरीज में बिब्बोजान के रूप में उनके अभिनय को प्रशंसा मिली है, और इंटरनेट उनकी प्रसिद्ध गजगामिनी वॉक का दीवाना हो गया है।

अदिति ने हाल ही में शो के लिए अपने लुक टेस्ट की तस्वीरें जारी कीं, जो सभी प्रशंसाओं से मेल खाती हैं और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर रही हैं।

अदिति राव हैदरी ने आज यानी 19 मई को  सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया था। तरह-तरह के रंग-बिरंगे परिधानों में सजी-धजी अभिनेत्री तस्वीरों में आकर्षण, अनुग्रह और बड़प्पन दिखा रही हैं। तथ्य यह है कि ये तस्वीरें संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के लिए उनके लुक टेस्ट के दौरान ली गई थीं, जो उन्हें और भी अनोखा बनाती हैं।



अभिनेत्री, जो बिब्बोजान का किरदार निभा रही थीं, ने कहा, "हम सोने के पिंजरों में फड़फड़ाते हैं और ख्वाब आजादी के देखते हैं लुक टेस्ट के दिन से!" पोस्ट के कैप्शन के रूप में. बिब्बोजान धारण करना, बिब्बोजान प्रस्तुत करना, बिब्बोजान में बदलना, और सेंसिंग बिब्बोजान। वास्तविक दुनिया में बिब्बोजान। मैं सदैव आभारी रहूँगा, संजय सर। बहुत धन्यवाद, टीम धन्यवाद, साथी मशहूर हस्तियों, सादर, रसिक्स मोर आने वाला है!"

संजय लीला भंसाली, फिल्म जगत, वेब सीरीज, बॉलीवुड, अदिति राव हैदरी, फिल्म हीरामंडी

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!

फिल्म समीक्षा: डंकी एक सकारात्मक संदेश के साथ एक दिल छू लेने वाली और मनोरंजक फिल्म है!