करण जौहर अपने जन्मदिन पर अगली अनाम निर्देशित फिल्म के बारे में खुलासा किया!

करण जौहर अपने जन्मदिन पर अगली अनाम निर्देशित फिल्म के बारे में खुलासा किया!

25 मई को करण जौहर का जन्मदिन मनाया गया और सोशल मीडिया पर निर्देशक, निर्माता और अभिनेता को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। खैर, करण जौहर एक्शन में वापस आते दिख रहे है, और पिछली रात के जन्मदिन समारोह के बाद क्या शानदार वापसी हुई है! 

उनके पास अपने उन सभी प्रशंसकों के लिए एक अनोखा उपहार है जो इस विशेष दिन पर उन्हें कैमरे के पीछे देखना पसंद करते हैं। हम अपना उत्साह रोक नहीं पा रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने आगामी निर्देशन प्रोजेक्ट का खुलासा किया है।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सफेद शर्ट में स्टाइलिश अंदाज में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में उन्हें अपने आगामी फिल्म प्रोजेक्ट का ड्राफ्ट हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। उनके पास जो फ़ाइल है, उसके शीर्ष पृष्ठ पर "अनटाइटल्ड नैरेशन ड्राफ्ट, करण जौहर द्वारा निर्देशित, 25 मई 2024" लिखा हुआ है। उन्होंने इस तस्वीर को इस वाक्यांश के साथ पोस्ट किया, "गेट, सेट, गो!" और एक लाल दिल वाला इमोजी.


रॉकी और रानी की प्रेम खानी करण जौहर की आखिरी फिल्म निर्देशन थी। 2023 की इस रिलीज़ में आलिया भट्ट, जया बच्चन, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र ने महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएँ निभाईं। इस फिल्म का निर्देशन करके, केजेओ ने लगभग सात साल की छंटनी को समाप्त कर दिया और अब खेल में वापस आ गए हैं। प्रशंसक शायद यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार किसे कास्ट किया जाता है।

सुप्रभात चित्रनगरी की ओर से करण जौहर जी की जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं !


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!

फिल्म समीक्षा: डंकी एक सकारात्मक संदेश के साथ एक दिल छू लेने वाली और मनोरंजक फिल्म है!