शाकाहारी भूमि पेडनेकर बोली "बधाई दो", राजकुमार राव के संग!



ख़बरों की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म बधाई दो, जो कि फिल्म "बधाई हो" की सीक्वल फिल्म हैं, की शूटिंग फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के साथ जल्दी ही शुरू करने वाली हैं| पिछली फिल्म बधाई हो को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा को निर्देशित किया था| किन्तु इस बार फिल्म बधाई दो को हर्षवर्धन निर्देशित करेंगें| 

हाल ही में भूमि पेडनेकर ने एक मीडिया बातचीत के दौरान राजकुमार राव के साथ फिल्म करने और अपने शाकाहारी बनने पर खुल कर बात की|  उन्होंने बताया कि राज (राजकुमार राव) के संग फिल्म करने के लिए मैं अच्छी स्क्रिप्ट का इन्तजार कर रही थी| बधाई हो फिल्म बहुत अच्छी थी| मैं सोचती हूँ कि राज और मेरे लिए काम करने के लिए इससे अच्छी कोई स्क्रिप्ट हो सकती थी| जब भूमि से फिल्म बधाई हो की सीक्वल "बधाई दो" को हाँ करने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि जब मुझे लेखक फिल्म की स्क्रिप्ट सुना रहे थे तब मुझे बीच में जाकर पता लगा कि ये स्क्रिप्ट मेरे लिए बिलकुल सही हैं| मैं हर साल ऐसे ही मिश्रित रोल करना चाहती हूँ| 

जब भूमि के कुछ महीने पूर्व से शाकाहारी होने पर सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि इसके लिए मैं बहुत खुश हूँ| यह वह चीज़ हैं, जिसे मैं बहुत समय से करना चाहती थी| यह चीज़ अंदर से आना चाहिए| शाकाहारी बनने की चाहत अंदर से होनी चाहिए| 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!