पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!

पति अंगद बेदी की इच्छा पूरी करने के लिए नेहा धूपिया ने वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट किया सख्त गद्दा!

अपने रोमांटिक और हल्के-फुल्के सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से, नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपने प्रशंसकों को अपने जीवन की एक झलक देते हैं। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक हास्य वीडियो में, अंगद बेदी ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया से वेलेंटाइन डे के लिए एक सख्त गद्दा मांगा। अभिनेत्री ने अपने पति के लिए एक मजबूत गद्दा लाकर उनकी इच्छा पूरी की, लेकिन आगे जो होता है वह त्रुटियों की कॉमेडी जैसा लगता है। वह वीडियो देखें जो अभिनेत्री ने पोस्ट किया है।

नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले 13 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया था। फुटेज में वह अपने पति अंगद बेदी के बगल में गहरी नींद में सोती नजर आ रही हैं। जागती हुई नेहा बताती है कि नरम गद्दे की जगह नए सख्त गद्दे पर सोने में उसे परेशानी हो रही है। वीडियो में, वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करती हुई भी दिखाई दे रही है और कहती है, “मैंने आप लोगों की बात सुनी और वही किया जो कोई भी अच्छा साथी करेगा। मैंने गद्दे को सख्त कर दिया, लेकिन लगता है कि अब मेरी नींद उड़ गई है। मैं इस गद्दे पर पाँच मिनट से ज़्यादा नहीं सो सकता।''

वह आगे बताती हैं, “मैंने सब कुछ करने की कोशिश की है, मैंने कैमोमाइल चाय की कोशिश की है, मैंने व्हेल की आवाज़ सुनी है और मैंने अपने बच्चे की लोरी भी सुनी है लेकिन कुछ भी मदद नहीं मिली। मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकता. मुझे अपनी कीमती नींद चाहिए।”

“मेरा मतलब है, अंगद कहीं भी सो सकता है। वह सोफे पर सो सकता है, वह अपना गद्दा फर्श पर बिछा सकता है। मुझे नहीं पता क्या करना है। मुलायम गद्दे की तुलना किसी भी चीज़ से नहीं की जा सकती। मुझे पता है कि उसे सख्त गद्दे पसंद हैं, लेकिन कृपया मुझे कोई समाधान बताएं कि मैं वैलेंटाइन डे और अपनी नींद कैसे बचाऊं? कृपया मदद करें,'' वह समापन नोट पर कहती है।

“कठोर गद्दे के कारण अब मेरी नींद ख़राब हो गई है! @अंगदबेदी मेरे मुलायम गद्दे और आरामदायक नींद के बारे में क्या ख्याल है? इंस्टाग्राम के लोगों, हम क्या करते हैं? इस वैलेंटाइन डे को बचाने में मेरी मदद करें!” उसने कैप्शन में लिखा।

उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट के टिप्पणी भाग में प्रशंसक मनोरंजक प्रतिक्रियाएं देते हुए खिलखिलाकर हंसे।





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!