बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक आउट: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ का पार्टी एंथम स्वैग और ब्रोमांस से भरपूर है!


अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां 9 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब, निर्माताओं ने शीर्षक ट्रैक जारी कर दिया है, इसे यहां सुनें!

जैसे-जैसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, इसके पहले गाने के लॉन्च के साथ उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। जेराश, अबू धाबी में रोमन थिएटर की लुभावनी पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया यह गाना एक शानदार दृश्य है, जो एक ब्लॉकबस्टर के लिए मंच तैयार करता है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस संक्रामक ऊर्जा और करिश्मा बिखेरते हुए केंद्र स्तर पर है। यह ट्रैक एक पार्टी एंथम होने का वादा करता है, जो फिल्म की चर्चा को बढ़ाता है। मंत्रमुग्ध कर देने वाली लोकेशन और गतिशील जोड़ी के साथ, बड़े मियां छोटे मियां एक सिनेमाई असाधारण फिल्म बनने के लिए तैयार है, जिससे प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एक संगीतमय रहस्योद्घाटन में, बड़े मियां छोटे मियां का शीर्षक ट्रैक करिश्मा की एक सिम्फनी के रूप में उभरता है। बोस्को-सीज़र द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया ट्रैक, विशाल मिश्रा द्वारा तैयार की गई बीट्स के मिश्रण का खुलासा करता है। गीतात्मक प्रतिभा इरशाद कामिल एक अविस्मरणीय धुन का वादा करते हुए एकदम सही स्पर्श जोड़ते हैं। जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती है, गाना, जो फिल्म की एक आदर्श प्रस्तावना है, ईद के मौके पर अप्रैल में रिलीज के लिए मंच तैयार करता है।

निर्माता जैकी भगनानी ने निर्माण प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, "बड़े मियां छोटे मियां एक दृश्य तमाशा है जो जनता और युवाओं को मंत्रमुग्ध कर देगा। विशाल मिश्रा ने एक अनूठी ध्वनि जोड़ी है जो ताज़ा है और अक्षय कुमार के आधार पर बनाई गई है। टाइगर श्रॉफ एक थिरकाने वाले गाने पर डांस कर रहे हैं। हम कुछ अच्छा बनाना चाहते थे जिसे हर कोई बड़े पर्दे पर देखकर आनंद उठाए। यह पॉपकॉर्न मनोरंजन है। 'तेरे पीछे तेरा यार खड़ा' गाने की हुकलाइन निर्विवाद रूप से इनमें से एक है सबसे आकर्षक धुनें, जो संगीत प्रेमियों पर अमिट छाप छोड़ती हैं।"

बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक का आनंद लीजिये:





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!