यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!

Yami Gautam talks about uniting with her hubby Aditya Dhar post-marriage in Article 370

अभिनेत्री अपने पति, आदित्य धर, जो फिल्म के लेखक और सह-निर्माता भी हैं, के साथ अनुच्छेद 370 के ट्रेलर के रिलीज में शामिल हुईं। विक्की डोनर की अभिनेत्री ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में अपने पति के साथ सहयोग पर चर्चा की। उन्होंने बताया, "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद और शादी के बाद मुझसे कई बार पूछा गया कि हम कब साथ काम करेंगे," उन्होंने आगे कहा कि यह हमेशा सही अवसर के साथ सही समय पर सही स्क्रिप्ट के बारे में था।

“मैं आदित्य का आभारी हूं कि अनुच्छेद 370 मेरे रास्ते आया। आदित्य ने हमेशा प्रतिभा में विश्वास किया है, एंटी-कास्ट किया है, प्रतिभा को सशक्त बनाया है और अधिक लाभ उठाने के अवसर पैदा किए हैं। मैं महान निर्माता होने के लिए उन्हें और लोकेश (धर) भैया को धन्यवाद देता हूं। इस फिल्म से दोनों भाइयों ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी बी62 फिल्म्स की शुरुआत की। यामी ने खुलासा किया, ''अनुच्छेद 370 सिनेमा से जुड़े लोगों और व्यक्तिगत रूप से हमारे परिवार के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है।''

भावी अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह उनकी सबसे तेज़ गति से चलने वाली फिल्म भी रही है, उन्होंने कहा, "हम जिस तरह के लोग हैं, हम कुछ भी घटिया या औसत दर्जे का नहीं करते हैं या किसी भी प्रवृत्ति पर नहीं चलते हैं। हम अपने दर्शकों से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं।" ;आदित्य का मानना ​​है कि अगर हमारे पास कुछ बनाने के लिए एक मंच है तो यह उत्कृष्ट से कम नहीं होना चाहिए। मैं वास्तव में इस दृष्टि का हिस्सा बनकर और निर्माता के रूप में इस दुनिया में उनके पहले कदम से खुश हूं। यह मेरी सबसे तेज फिल्मों में से एक है मैं एक बहुत ही खास यात्रा का हिस्सा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा,'' उन्होंने बताया।

गर्भावस्था के दौरान काम करने और यह कितना कठिन हो सकता है, इस बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री ने पोस्ट किया, “साथ ही पहला काम हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। यदि आप मुझसे मातृत्व और उससे जुड़ी हर चीज के बारे में पूछते हैं, तो मुझे नहीं पता कि अगर आदित्य मेरे साथ नहीं होता तो मैं क्या करती।'' डेटिंग शुरू करने के बाद, यामी और आदित्य ने 2019 की फिल्म यूआरआई के लिए टीम बनाई। 4 जून, 2021 को जोड़े ने सात फेरे लिए।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!