वैक्सीन वॉर का ट्रेलर आया सामने, भारतीय वैज्ञानिकों की स्वदेशी कोविड-19 वैक्सीन बनाने की सफलता की कहानी!

वैक्सीन वॉर का ट्रेलर आया सामने, भारतीय वैज्ञानिकों की स्वदेशी कोविड-19 वैक्सीन बनाने की सफलता की कहानी!

द वैक्सीन वॉर हिंदी में एक आगामी मेडिकल थ्रिलर फिल्म है जो पल्लवी जोशी द्वारा बनाई गई है और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है। भारत में COVID-19 महामारी के दौरान कोवैक्सिन का निर्माण एक वास्तविक घटना पर आधारित है। फिल्म में दिखाई देने वाले कलाकारों में पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर, राइमा सेन, अनुपम खेर, गिरिजा ओक, निवेदिता भट्टाचार्य, सप्तमी गौड़ा और मोहन कपूर शामिल हैं।

द वैक्सीन वॉर  "भारत की पहली जैव-विज्ञान फिल्म" के रूप में प्रस्तुत की जा रही है। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में लगेगी| 

"द वैक्सीन वॉर" के ट्रेलर में कोविड-19 महामारी के दौरान भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष को दर्शाया गया है।

नाना पाटेकर द्वारा 'द वैक्सीन वॉर' ट्रेलर में प्रभारी वैज्ञानिक का परिचय दिया गया है। इसके बाद वैज्ञानिक दल भारत के लिए पहला कोविड-19 वायरस वैक्सीन विकसित करने के लिए एक अद्भुत साहसिक कार्य पर निकल पड़ता है। इसके बाद वित्तीय सीमाओं और गलत मीडिया चित्रण के खिलाफ भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष को प्रदर्शित किया गया है।

"द वैक्सीन वॉर" का ट्रेलर:




वैक्सीन के निर्माण में शामिल भारतीय वैज्ञानिकों की लड़ाई की चर्चा "द वैक्सीन वॉर" में की गई है, जिसमें कई अनकही कहानियों का भी खुलासा किया गया है। आई एम बुद्धा और पल्लवी जोशी निर्माता हैं। ट्रेलर के डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, फिल्म 28 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

फिल्म में अनुपम खेर भारतीय प्रधानमंत्री की भूमिका में हैं। पत्रकार की भूमिका में राइमा सेन टीकाकरण और भारत सरकार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाती नजर आ रही हैं.

"द वैक्सीन वॉर" के निर्माता पहले ही एक टीज़र जारी कर चुके हैं। हाल ही में अमेरिका में फिल्म का विशेष प्रदर्शन किया गया और पूरे समय दर्शक झूमते रहे।

'द वैक्सीन वॉर' फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने एक्स प्लेटफॉर्म पर वीडियो पोस्ट किया।

28 सितंबर को रिलीज होने वाली 'द वैक्सीन वॉर' का मुकाबला सिनेमाघरों में फिल्म 'फुकरे 3' से होगा।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!