फ़िल्म जाने जान प्रोमो: नवीनतम प्रोमो में जयदीप अहलावत प्रतिभाशाली गणितज्ञ के रूप में!


फिल्म जाने जान के निर्माताओं ने अभी एक और प्रोमो जारी किया है, यह जयदीप अहलावत पर आधारित है, जो एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं।

बॉलीवुड के तीन शीर्ष अभिनेता विजय वर्मा, जयदीप अहलावत और करीना कपूर हैं। उनमें से प्रत्येक ने विभिन्न फिल्मों में अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा स्थापित की है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित आगामी मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म जाने जान में ये तीनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। करीना भी इसकी बदौलत स्ट्रीमिंग (ओटीटी) डेब्यू कर रही हैं।

शिक्षक नरेन की भूमिका निभाने वाले जयदीप अहलावत को जाने जान के नए प्रोमो में दिखाया गया है जो आज, 13 सितंबर को जारी किया गया था। 40 सेकंड के ट्रेलर के दौरान हमें उस किरदार की झलक मिलती है जो माया डिसूजा (करीना कपूर द्वारा अभिनीत) के पड़ोस में रहता है। यह दर्शाया गया है कि वह अक्सर सुबह उसका स्वागत करता है और उस पर नज़र रखता है। विजय वर्मा का किरदार, पुलिस अधिकारी करण आनंद, किसी चीज़ की जांच करने के लिए शहर में आता है, चीजें बदलने लगती हैं।

सुजॉय घोष ने फिल्म जाने जान को लिखा और निर्देशित किया है, और जय शेखरमानी, अक्षय पुरी, ह्यूनवू थॉमस किम, शोभा कपूर और एकता कपूर इसका निर्माण कर रहे हैं। फिल्म का वितरण 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स, क्रॉस पिक्चर्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है। 2005 में कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स को स्क्रीन के लिए अनुकूलित किया गया था। 21 सितंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करेगी। फिल्म जाने जान में करीना कपूर, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा, सौरभ सचदेवा, लिन लैशराम और कर्मा तकापा सभी नजर आते हैं।

फिल्म जाने जान प्रोमो:



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!